Sam Bahadur Box Office Collection | विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर दे रही है Animal को टक्कर, जानें क्या है कलेक्शन

By रेनू तिवारी | Dec 02, 2023

विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है। इस जीवनी युद्ध नाटक से बॉक्स ऑफिस पर आग लगने की उम्मीद है, इसकी क्षमता को कम नहीं आंका जा सकता है, जो टिकट खिड़की पर एक काले घोड़े के रूप में उभर सकती है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैम बहादुर ने पहले दिन 5.50 करोड़ रुपये कमाए। शुक्रवार, 1 दिसंबर को फिल्म को कुल मिलाकर 29.18% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली।

 

इसे भी पढ़ें: Animal Box Office Report | रणबीर कपूर-स्टारर ने इतिहास रचा, पहले दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया


वहीं, सैकनिल्क एंटरटेनमेंट के मुताबिक, रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल ने अपने पहले दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है। इस उपलब्धि के साथ एनिमल रणबीर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। बॉलीवुड में एक ब्लॉकबस्टर क्लैश देखने को मिल रहा है जब विक्की कौशल-स्टारर सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं। सिनेमा देखने वाले बड़ी दुविधा में हैं कि कौन सी फिल्म देखें।


सैम बहादुर ने विक्की की मुख्य भूमिका निभाई है और यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जहां सैम मानेकशॉ ने भारतीय सेना का नेतृत्व किया था, जिसके बाद एक नए राष्ट्र बांग्लादेश का जन्म हुआ था। इसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है। इसमें सहायक कलाकारों के रूप में सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, गोविंद नामदेव, मोहम्मद जीशान अय्यूब और नीरज काबी भी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Animal Movie Review | हिंसा और पागलपन के साथ Ranbir Kapoor का सनकी अवतार, बॉबी देओल ने फिल्म को अलग मुकाम दिया


दूसरी ओर, संदीप रेड्डी वांगा, जिन्होंने पहले बॉलीवुड को कबीर सिंह दिया था, ने एनिमल का निर्देशन किया है। फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते को दर्शाती है और यह कैसे बदसूरत हो जाता है। रणबीर कपूर अपने पिता को अपने जैसा बनाने के लिए हदें पार करते नजर आते हैं और इस दौरान एक अपराधी बन जाते हैं। फिल्म में, रश्मिका मंदाना कपूर की प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं, जबकि अनिल कपूर और बॉबी देओल क्रमशः उनके पिता और दुश्मन हैं।



प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान