Paris Olympics 2024: साक्षी मलिका का बड़ा बयान, कहा- 'ओलंपिक पदक खिलाड़ी की जिंदगी और समाज को बदल देता है'

By Kusum | Jul 06, 2024

रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, साक्षी ने कहा है कि ओलंपिक पदक जीतने से सिर्फ खिलाड़ी की जिंदगी नहीं बदलती बल्कि इसका असर समाज पर भी पड़ता है। जिससे बच्चों के लिए कई मौके बनते हैं। साक्षी रियो 2016 में कांस्य से ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली महिला पहलवान बनी थीं। 


शुक्रवार को एख इंटरव्यू में साक्षी ने कहा कि, ओलंपिक का सपना सिर्फ खिलाड़ी का सपना नहीं होता बल्कि ये पूरे परिवार का सपना होता है। ओंलपिक मेडल जीतने में सिर्फ खिलाड़ी का जीवन नहीं बदलता है, बल्कि उसके परिवार, समाज और गांव का जीवन भी बदल जाता है। 


उन्होंने आगे बताया कि आठ साल पहले उनके पदक जीतने के बाद से उनके  गृह शहर रोहतक में खेल के बुनियादी ढांचों में कई बदलाव हुए हैं। उन्होंने कहा कि पदक जीतने के बाद कई अहम बदलाव हुए। रोहतक में छोटू राम स्टेडियम अब एसी हॉल में बदल गया है। मेरे गांव में एक स्टेडियम भी बनाया गया और उसका नाम मेरे नाम पर रखा गया है। 

प्रमुख खबरें

एसबीआई ने एमटीएनएल ऋण खाते को फंसा कर्ज बताया

देहरादून में युवती से दुष्कर्म को लेकर तनाव

ट्यूशन से घर लौट रही थी लड़की, बदमाशों ने दबौचकर कर दिया बलात्कार... लड़की की बुरी अवस्था में लाश नहर में मिली, लोगों में आक्रोश | West Bengal Crime

राजस्थान : जयपुर हवाई अड्डे की सुरक्षा में लगी सीआईएसएफ को धमकी भरा ईमेल मिला