देहरादून में युवती से दुष्कर्म को लेकर तनाव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 05, 2024

देहरादून में एक युवती से कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद तनाव फैल गया और रायपुर क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोगों ने एकत्र होकर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय मुस्लिम युवती के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी हिंदू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। रायपुर थाने के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 (1) (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया किबलात्कार की कथित घटना बृहस्पतिवार को कुड्डुवाला के निकट जंगल में हुई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान वाहन चालक अभिषेक के रूप में हुई है और वे दोनों एक दूसरे को एक साल से जानते हैं।

पुलिस ने बताया कि महिला के माता-पिता ने पूरे दिन उसकी तलाश की, लेकिन जब उसका पता नहीं लगा तो उन्होंने रायवाला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

हालांकि, शाम को युवती आरोपी के साथ रायपुर इलाके में उसकी गाड़ी में मिली। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार परिवार ने दावा किया है कि पीड़िता नाबालिग है और अपराध पूर्वनियोजित तरीके से किया गया। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच की गई है और बयान दर्ज किया गया है।

प्रमुख खबरें

Pawan Kalyan Vs Udhayanidhi Stalin: एक सनातन धर्म के खिलाफ तो दूसरा बना रक्षक, दोनों की राजनीतिक जंग में किसकी होगी जीत?

Shardiya Navratri: श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण के केंद्र होते हैं बंगाल के दुर्गा पूजा पंडाल

Yes Milord: SC ने करवाया मजदूर के बेटे का IIT में एडमिशन, बुलडोजर एक्शन पर कोर्ट ने क्यों कहा- नहीं माना तो अफसरों को जेल भेज देंगे

World Teachers Day 2024: शिक्षक दुनिया को बेहतर बनाने में सहायता करें