रवनीत सिंह बिट्टू के बयान पर बोलीं वाईएस शर्मिला, भारत के लोगों का दिल जीत रहे राहुल, बीजेपी डर गई है

By अभिनय आकाश | Sep 18, 2024

आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विजयवाड़ा में केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ लोकसभा नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर दिए गए बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने कहा कि आज आंध्र प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने विपक्षी नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणियों के खिलाफ महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। क्या आज भाजपा पार्टी राहुल गांधी से डरी हुई नहीं है? क्योंकि वह न केवल हमारे देश में बल्कि विदेशों में भी भाजपा पार्टी को बेनकाब कर रहे हैं। लेकिन इस देश के असली आतंकवादी कौन हैं? भाजपा पार्टी डरी हुई है। गांधी भारत के लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर बवाल, दिल्ली में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन, देवेंद्र यादव बोले- हम संविधान की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर आग्रह किया कि केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू समेत उन नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, जिन्होंने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक एवं हिंसक’ बयान दिए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर लिखे पत्र में उन्हें बधाई देने के साथ ही बिट्टू और सत्तापक्ष के कुछ अन्य नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ बयानों का उल्लेख किया और कहा कि ये भविष्य के लिए घातक हैं। 

इसे भी पढ़ें: विदेश में भारत को कर रहे बदनाम...रामदास अठावले की मांग, रद्द हो राहुल गांधी का पासपोर्ट

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि उन्होंने (कांग्रेस ने) उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाया, लेकिन फिर भी 'पप्पू (राहुल गांधी) पप्पू ही रहा'...अन्य नेताओं को सिखाने के बजाय मल्लिकार्जुन खड़गे को अपने 'पप्पू' (राहुल गांधी) को सिखाना चाहिए। बिट्टू ने कहा कि उन्हें (राहुल गांधी को) बोलने से पहले सोचना चाहिए...मेरी चिंताएं एक नेता के तौर पर नहीं, बल्कि एक सिख के तौर पर हैं।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी