‘राहुल गांधी किसी ड्रग्स का सेवन करते हैं, वो नशे में रहते हैं', कांग्रेस नेता के ‘चक्रव्यूह’ वाले बयान पर Kangana Ranaut का पलटवार

By रेनू तिवारी | Jul 31, 2024

मंडी: कंगना रनौत विवादों को जन्म देने के लिए जानी जाती हैं। अपने हालिया मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना ने कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ीं और हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी पर ड्रग टेस्ट कराया जाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि वे संसद में बेतुके बयान देते हैं। राहुल गांधी के बारे में रनौत के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की बैठक में बोलीं सोनिया गांधी, माहौल हमारे पक्ष में, इसे बरकरार रखने की जरूरत


कंगना रनौत ने केंद्रीय बजट 2024 पर लोकसभा में दिए गए राहुल गांधी के भाषण को लेकर उन पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत, मुकेश अंबानी और गौतम अडानी पर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि इन छह लोगों ने पूरे देश को अपने चक्रव्यूह में फंसा रखा है।


कंगना रनौत ने कहा, "राहुल गांधी अपने शब्दों से संविधान को ठेस पहुंचाते हैं, प्रधानमंत्री उम्र, लिंग या जाति देखकर नहीं चुने जाएंगे, कल राहुल गांधी कहेंगे कि प्रधानमंत्री का चुनाव त्वचा के रंग को देखकर होना चाहिए। वह लोकतंत्र का सम्मान नहीं करते, कल भी उन्होंने संसद में कॉमेडी शो किया।"

 

इसे भी पढ़ें: संसद में जाति पर जंग... अनुराग ठाकुर के बयान पर विपक्ष हंगामा, माफी की मांग की, भाजपा ने किया बचाव

 

उन्होंने आगे कहा, "राहुल गांधी में कोई गरिमा नहीं है और कल वह कह रहे थे कि हम शिवजी की बारात हैं और यह चक्रव्यूह है। मुझे लगता है कि उनका परीक्षण किया जाना चाहिए कि क्या वह नशा करते हैं। जिस तरह से वह संसद में पहुंचते हैं और जिस तरह से वह तर्कहीन बातें करते हैं। एक नए सांसद होने के नाते, मैं भी यह सुनकर हैरान रह गई कि उन्होंने दावा किया कि प्रतियोगिता शिवजी की बारात और चक्रव्यूह के बीच है।"

 

उन्होंने आगे कहा, "क्या आपको नहीं लगता कि व्यक्ति का ड्रग टेस्ट किया जाना चाहिए, मुझे लगता है कि ऐसा किया जाना चाहिए। जब ​​भी वह संसद पहुंचता है तो या तो वह नशे में होता है या फिर नशे में होता है। कोई भी व्यक्ति अपने सही दिमाग से इस तरह का बयान नहीं दे सकता।"

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कंगना रनौत के बयान को लेकर ट्वीट्स-

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी