IND vs SA Final से पहले राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी, कहा- मुझे लगता है कि एक बड़ा स्कोर...

By Kusum | Jun 28, 2024

 टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली के बल्ले से संघर्ष ने टीम के लिए कुछ मुश्किलें पैदा की हैं, लेकिन भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपने स्टार खिलाड़ी पर दृढ़ विश्वास रखते हैं। लगातार कम स्कोर के बावजूद, द्रविड़ विराट कोहली के हालिया प्रदर्शन में एक उम्मीद की किरण देखते हैं और सबसे बड़े मंच पर संभावित मैच जिताऊ पारी की भविष्यवाणी करते हैं। 


भारत ने इंग्लैंड पर 68 रन की शानदार जीत के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इंग्लैंड के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने मजबूत बल्लेबाजी की नींव रखी, जबकि अक्षर पटेल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया। हालांकि, इस सामूहिक सफलता के बीच, विराट कोहली के मात्र 9 रन पर आउट होने से उनके फॉर्म को लेकर चर्चाएं और तेज हो गई हैं। 


वहीं इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने कहा कि, विराट के साथ, जोखिम भरा क्रिकेट खेलना कभी कभी उल्टा पड़ सकता है। उन्होंने आज एक अच्छा छक्का लगाया, जिसमें मैच की लय बनी, लेकिन दुर्भाग्य से गेंद थोड़ी ज्यादा सीम कर रही थी। हालांकि, मुझे उनका इरादा और पारी को आगे बढ़ाने का तरीका पसंद आया। ये टीम के लिए एक बेहतरीन उदाहरण है कि वह जोखिम उठाने के लिए तैयार हैं। 


इसके साथ ही द्रविड़ का मानना है कि कोहली एक अहम स्कोर बनाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि, मैं इस अपशकुन नहीं बनाना चाहता, लेकिन मुझए लगता है कि एक बड़ा स्कोकर आने वाला है। मुझे मैदान पर उनका रवैया और प्रतिबद्धता पसंद है। वह इसके हकदार हैं। 

प्रमुख खबरें

वॉन और फ्लिंटॉफ के बेटे अंडर-19 में इंग्लैंड के लिए एक साथ कर सकते हैं डेब्यू

हमारे फैसलों का अर्थव्यवस्था पर प्रभाव पड़ता है, नये CBDT प्रमुख ने आयकर अधिकारियों से कहा

हरियाणा की धरती से चमका एक और सितारा, Manu Bhakar पेरिस में तिरंगा लहराने को तैयार

जल्द जारी होगी NEET PG 2024 एग्जाम की नई डेट, सूत्रों का दावा, दो घंटे पहले तैयार होगा प्रश्नपत्र