Video | भाई की शादी से Priyanka Chopra का लुक हुआ वायरल, क्यूट क्लिप में ऑरेंज कुर्ता सेट में अभिनेत्री ने बिखेरा जलवा

By रेनू तिवारी | Aug 24, 2024

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए मुंबई आई हैं। एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में प्रियंका का जश्न मनाते हुए दूसरा लुक दिखाया गया है। उन्होंने ऑरेंज कुर्ता सेट पहना हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: Jennifer Lopez ने Ben Affleck से तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के बाद नाम बदलने की मांग की: रिपोर्ट


भाई की शादी के जश्न में प्रियंका चोपड़ा का दूसरा लुक

एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैप्शन लिखा है, "शुभकामनाएं! @reenachopra.art के माध्यम से हां, गुच्ची नीलम ने @siddharthchopra89 @neelamupadhyaya को बनाया है। पति-पत्नी के रूप में इस नई भूमिका में आपको देखना बहुत अच्छा लग रहा है और हम आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियाँ देने की कामना करते हैं! भगवान आपको हमेशा खुश रखे।" इसमें सिद्धार्थ की शादी के जश्न के कई क्लिप हैं, जिसमें प्रियंका जोड़े को आशीर्वाद देती हुई और उनके साथ एक प्यारी तस्वीर खिंचवाती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जश्न के लिए एक कढ़ाईदार ऑरेंज सूट पहना हुआ था।


प्रियंका चोपड़ा के लुक को डिकोड करना

इस समारोह के लिए प्रियंका के एथनिक लुक में वी नेकलाइन वाला कुर्ता, नेकलाइन और बॉर्डर पर गोल्डन थ्रेड एम्ब्रॉयडरी, सीक्विन एम्बेलिशमेंट, फुल-लेंथ ट्रम्पेट स्लीव्स, साइड स्लिट्स और रिलैक्स्ड सिल्हूट शामिल हैं। उन्होंने कुर्ते को मैचिंग एम्ब्रॉयडरी पैंट और कढ़ाई के काम से सजे दुपट्टे के साथ पहना, जिसे उन्होंने अपने कंधे पर डाला।

 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने शाहरुख, सलमान या आमिर खान के साथ कभी क्यों नहीं किया काम? एक्ट्रेस ने बताई अपनी वजह


प्रियंका ने पारंपरिक पहनावे को बुलगारी के बेहतरीन गहनों से सजाया, जिसमें सर्पिन नेकलेस, सोने के कड़े, झुमके, अंगूठियां और कंगन शामिल हैं। इस बीच, उन्होंने पहनावे के साथ आकर्षक ग्लैमर चुना और अपने रेशमी, लंबे बालों को बीच से अलग करके टॉप नॉट में बांधा, जिसके किनारे पर सफेद गुलाब सजे थे और ढीले बालों से उनका चेहरा निखर रहा था।


प्रियंका चोपड़ा गुलाबी साड़ी में चमकीं

भारत की यात्रा करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, प्रियंका कल रात अपने भाई की शादी के जश्न में शामिल हुईं। अभिनेत्री ने समारोह के लिए एक चमकदार गुलाबी शिफॉन साड़ी पहनी थी। उन्होंने इस सीक्विन्ड ड्रेप को स्पेगेटी-स्ट्रैप ब्रालेट, मोती का हार और चोकर, एक बुलगारी ब्रेसलेट, एक अलंकृत क्लच, झुमके, जीवंत गुलाबी लिपस्टिक और एक मेसी टॉप नॉट के साथ जोड़ा।

 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी