अमिताभ बच्चन के करियर की पहली सबसे बड़ी फिल्म शहंशाह को दोबारा बनाने की तैयारी

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2020

काले रंग के सुपरमैन की तरह कपड़े, उसपर लोहे की परत, एक तरफ के बालों से ढकीं आंखे, कुछ याद आया... रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं नाम है शहंशाह, अब तो याद आ ही चुका होगा। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस विवादों के साथ उतरी। विवादों के बावजूद फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और इस फिल्म ने बना दिया अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार। फिल्म शहंशाह एक हाई बजट फिल्म थी। फिल्म का बजट शूटिंग में दूरी और निर्माताओं के बीच आपसी विवाद को लेकर बढ़ गया था। फिल्म की रिलीज में काफी दिक्कतें आयी थी। साथ ही फिल्म को रिलीज से 2 दिन पहले ही क्लेरेंस मिली थी। फ्लोर पर आने के बाद सब कुछ ठीक हो गया। अब आप सोच रहें होंगे ये बात तो पुरानी है में आप लोगों को आज क्यों बता रही हूं तो जनाब हम आपको बता दें कि इस सुपरहिट फिल्म को एक बार फिर बनाने की तैयारी हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर निकले घर से बाहर, पुलिस ने जमकर कूटा! वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के सूत्रों से पता चला है कि फिल्म शहंशाह को एक बार फिर से बनाने की प्लानिंग की जा रही हैं। अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने उनके करियर का ग्राफ और ऊंचा कर दिया था। अब डायरेक्टर टीनू आनंद इसे दोबारा बनाने की सोच रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जैकलीन-बादशाह का गाना गेंदा फूल रिलीज, बंगाली-पंजाबी फ्यूजन से नया करने की कोशिश

ये कोई पहली बार नहीं है कि फिल्म के दोबारा बनने की अफवाह सामने आई है। 2016 से फिल्म के दोबारा बनने की खबरें आ रही हैं। अब स्पॉटबॉय ने साफ कर दिया है कि फिल्म के सीक्वल की अब ये अफवाह नहीं है और जल्द ही इसकी ऑफिशियल घोषणा भी हो जाएगी।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग