Prayagraj: गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन की तलाश हुई तेज, UP STF चीफ अमिताभ यश ने दी बड़ी जानकारी

By अंकित सिंह | Apr 24, 2023

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के फरार महिला आरोपी और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की तलाश लगातार जारी है। हालांकि, उत्तर प्रदेश से प्रशासन को इस बात की उम्मीद है कि जल्द ही दोनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे। दोनों को लेकर उत्तर प्रदेश के एडीजी और स्पेशल टास्क फोर्स के चीफ अमिताभ यश ने बड़ी जानकारी दी है। अमिताभ यश ने साफ तौर पर कहा है कि दोनों को लेकर प्रशासन लगातार तलाशी अभियान चला रहा है। उन्होंने कहा कि गुड्डु मुस्लिम और शाइस्ता परवीन दोनों वांछित हैं। शाइस्ता परवीन पर 50,000 रुपए का इनाम है और पुलिस, STF इन दोनों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। इन गैंग का बड़ा संपर्क होता है। 

 

इसे भी पढ़ें: Prayagraj: अतीक अहमद के दफ्तर में जांच के दौरान मिले खून के धब्बे और चाकू, बुलाई गई FSL की टीम


अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (STF) अमिताभ यश ने कहा कि ऐसे कई लोग होते जिनसे इनका लेन-देन, व्यापारिक संबंध होता है जिनकी मदद से यह अंडरग्राउंड हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि गुड्डु मुस्लिम हमेशा से कॉन्ट्रैक्ट किलर रहा है। इसकी अतीक ने ज़मानत कराई थी जिसके बाद से यह अतीक के लिए काम कर रहा था। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि पूछताछ, जांच में पता चला कि शाइस्ता परवीन गैंग के कार्यों में शामिल रही है। उन्होंने कहा कि अतीक के बहन-बेहनोई, जो सरकारी डॉक्टर हैं, उन्होंने गुड्डू मुस्लिम को आश्रय दिया था। ऐसा लगता है कि अतीक का पूरा परिवार इन कार्यों में है। 

 

इसे भी पढ़ें: Atiq Ahmed shootout: न्यायिक आयोग की टीम ने किया काल्विन अस्पताल का दौरा, क्राइम सीन को किया गया रीक्रिएट


बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक उमा शंकर सिंह ने रविवार को कहा कि हाल ही में प्रयागराज में हुए गोलीकांड में मारे गए माफिया राजनेता अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अब भी बसपा में ही हैं और दोष सिद्ध होने पर उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा। बलिया के रसड़ा क्षेत्र से बसपा विधायक ने रविवार को जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की बसपा में स्थिति को स्पष्ट किया। सिंह ने कहा, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पार्टी में ही हैं। पार्टी से निकाली नहीं गई हैं। वह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग