Tamil Nadu में तेज हुई राजनीतिक अटकलें, वीसीके नेता थोल ने CM Stalin से की मुलाकात

By अभिनय आकाश | Sep 16, 2024

विदुथलाई चिरुथैगल काची (वीसीके) प्रमुख थोल थिरुमावलवन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद उन्होंने घोषणा की कि सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) 2 अक्टूबर को उनकी पार्टी के शराब विरोधी सम्मेलन में भाग लेगी। स्टालिन के साथ अपनी बैठक के बाद, थिरुमावलवन ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी और डीएमके के बीच संबंध मजबूत बने हुए हैं और कोई दरार नहीं है। डीएमके मुख्यालय 'अन्ना अरिवलयम' में थिरुमावलवन और उनके पार्टी नेताओं की स्टालिन के साथ बैठक एक वायरल वीडियो को लेकर उठे विवाद के मद्देनजर हुई है, जिससे डीएमके और वीसीके के बीच गठबंधन में तनाव की अफवाहें फैल रही हैं।  

इसे भी पढ़ें: BJP के टिकट पर लोहारू विधानसभा से तीसरी बार चुनाव लड़ेंगे JP Dalal, दाखिल किया अपना नामांकन

थिरुमावलवन के एक्स अकाउंट पर मूल रूप से पोस्ट किए गए इस वीडियो में उन्हें सत्ता के बंटवारे और सीट आवंटन पर चर्चा करते हुए दिखाया गया था, जिसके कारण दोनों सहयोगियों के बीच संभावित दरार के बारे में व्यापक अटकलें लगाई गईं। क्लिप को तुरंत हटा दिया गया, थिरुमावलवन ने शुरू में इसे हटाने का श्रेय अपनी प्रशासनिक टीम को दिया, उन्होंने कहा कि वे इस मामले पर और स्पष्टीकरण मांगेंगे। बैठक के बाद थिरुमावलवन ने पत्रकारों से बात की और डीएमके के साथ मतभेद की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने स्पष्ट किया कि बैठक का मुख्य उद्देश्य स्टालिन को उनके हालिया अमेरिकी दौरे के लिए बधाई देना और उन्हें वीसीके के शराब विरोधी सम्मेलन में भाग लेने के लिए आमंत्रित करना था।

इसे भी पढ़ें: चुनाव जीतने के लिए ILU ILU कर रहे राहुल और अब्दुल्ला, Amit Shah बोले, जम्मू कश्मीर में PM Modi ने मजबूत किया लोकतंत्र

थिरुमावलवन के अनुसार, स्टालिन ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया, जिससे संकेत मिलता है कि वरिष्ठ डीएमके नेता आरएस भारती और टीकेएस एलंगोवन इस कार्यक्रम में पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। जब सत्ता-साझेदारी पर वीडियो को बार-बार अपलोड करने और हटाने के बारे में पूछा गया, तो थिरुमावलवन ने इसे प्रशासनिक मुद्दों के कारण हुई तकनीकी त्रुटि बताकर टाल दिया। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी