Delhi में कार के बोनट पर बैठकर घूम रहा था स्पाइडरमैन, पुलिस ने काटा 26 हजार रुपये का चालान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 25, 2024

नयी दिल्ली। स्कार्पियो कार के बोनट पर बैठकर दिल्ली में घूमना स्पाइडरमैन को महंगा पड़ा और पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के लिए उसका 26 हजार रुपये का चालान किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के जरिये शिकायत मिली कि द्वारका की सड़कों पर एक युवक स्पाइडरमैन की वेशभूषा में स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर घूम रहा है।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार का पीछा किया और द्वारका के रामफल चौक के नजदीक उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि स्पाइडरमैन की वेशभूषा वाले व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ निवासी आदित्य (20) के तौर पर की गई है जबकि कार महावीर एन्क्लेव निवासी गौरव सिंह (19) चला रहा था।


अधिकारी ने बताया कि वाहन के मालिक और चालक को खतरनाक तरीके से वाहन चलाने, प्रदूषण नियंत्रण प्रमाण पत्र नहीं होने, सीट बेल्ट लगाए बिना वाहन चलाने के आरोप में अभियोजित किया गया जिसमें अधिकतम 26 हजार रुपये जुर्माना या कारावास या दोनों सजा का प्रावधान है। उन्होंने बताया कि दिल्ली यातायात पुलिस सभी नागरिकों के लिए सड़क पर सुरक्षित आवागमन सुनिश्चित करने को प्रतिबद्ध है। अधिकारी ने कहा कि सड़क पर इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग