Kaiserganj की जनता बोली- राजनीतिक साजिश का शिकार हुए Brij Bhushan Singh, क्षेत्र की जनता अभी भी उनके साथ

By Anoop Prajapati | May 14, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम उत्तर प्रदेश पहुंची। जहां कैसरगंज में हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने आम मतदाताओं से बात की है। 


मतदाताओं ने बताया कि इस संसदीय क्षेत्र में बृजभूषण शरण सिंह का दबदबा कायम है और क्षेत्र के लोगों को दूसरी किसी पार्टी के उम्मीदवारों का पता भी नहीं है। उन्होंने कहा कि कैसरगंज में बृजभूषण को टक्कर देने वाला कोई भी नेता नहीं है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार करण भूषण शरण सिंह की भी तारीफ की है। लोगों ने बताया कि सांसद बृजभूषण शरण हमेशा जनता के बीच में रहते हैं और इसलिए जनता उनके साथ है। उन्होंने मोदी और योगी सरकार के काम की तारीफ करते हुए संतुष्टि भी जताई। 


लोगों ने बताया कि बृजभूषण शरण सिंह छह बार के सांसद हैं इसलिए उनका दबदबा होना स्वाभाविक है। क्योंकि जनता भी उनके साथ हमेशा रहती है। लोगों ने कहा कि सांसद जी को राजनीतिक तौर पर दबाने के लिए उनके खिलाफ साजिश के तहत यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज करवाए गए हैं। जिसका क्षेत्र के लोगों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। युवाओं ने केन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार ने उनके लिए नौकरी लेने की जगह नौकरी देने वाली योजनाओं पर काम किया है। जिसके तहत उद्यमी युवाओं को बैंक से आसानी से ऋण उपलब्ध हो जाता है। लोगों ने मोदी सरकार की फ्री राशन योजना और राम मंदिर बनवाने को लेकर भी तारीफ की है। क्षेत्र के मतदाताओं ने बताया कि कैसरगंज में सभी धर्म और जातियों के लोग बृजभूषण के साथ हैं।

प्रमुख खबरें

फील्डिंग से दिल जीत ले गए SKY, क्रिकेट इतिहास का सबसे हैरतअंगेज कैच लपका- Video

Rohit Sharma 50 टी20 जीतने वाले दुनिया के पहले कप्तान बने, T20 WC 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी किया अपने नाम

Virat Kohli T20 Retirement: आंखों में खुशी के आंसू, हाथ में ट्रॉफी, विराट कोहली ने टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास, जानें क्या कहा?

भारत ने दूसरी बार जीता टी20 वर्ल्ड कप का खिताब, साउथ अफ्रीकी टीम के अरमान रह गए अधूरे