बृज भूषण सिंह पर पवन खेड़ा का पलटवार, बोले- अन्याय के खिलाफ लड़ती है कांग्रेस, हुड्डा परिवार ने क्या गलत किया?

By अंकित सिंह | Sep 07, 2024

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के दावों के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा गलत काम करने वालों के लिए स्टैंड लेती है और कांग्रेस गलत के खिलाफ आवाज उठाती है। बृज भूषण शरण सिंह ने कहा था पहलवान का विरोध कांग्रेस द्वारा राजनीति से प्रेरित था। खेड़ा ने कहा कि गलत करते हैं, भाजपा उनके साथ खड़ी है और वे भाजपा के साथ हैं। जिनके साथ भी अन्याय होता है, कांग्रेस उनके लिए लड़ती है, उनकी आवाज उठाती है और आगे भी उठाएगी और इसीलिए वे कांग्रेस को पसंद भी करते हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra के दो साल, राहुल गांधी बोले- देश के हर कोने में सुनाई दे प्रेम की आवाज


खेड़ा ने कहा कि बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ छह खिलाड़ियों ने एफआईआर दर्ज कराई थी। क्या आपने देखा है कि उन पर किन धाराओं का आरोप लगाया गया था? उनकी इस तरह बोलने की हिम्मत कैसे हुई? हमें गर्व है कि हम अपनी बेटियों के साथ खड़े थे, खड़े हैं और खड़े रहेंगे। पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के पार्टी में शामिल होने पर कांग्रेस द्वारा खेद प्रकट करने के बृज भूषण के बयान और भूपिंदर हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर विरोध को राजनीतिक रूप से प्रेरित करने के आरोप लगाने पर खेड़ा ने कहा कि पार्टी को अपनी बेटियों के लिए खड़े होने पर कभी अफसोस नहीं होगा। गलत के खिलाफ आवाज उठाकर हुडा परिवार ने कोई गलती नहीं की है।

 

इसे भी पढ़ें: Haryana Elections: बीजेपी में बगावत जारी, पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में होंगे शामिल


पवन खेड़ा ने कहा कि हमें कभी अफसोस नहीं होगा कि हम अपनी बेटियों के साथ खड़े रहे; उन्हें इस पर अफसोस करना चाहिए। हुड्डा परिवार ने आवाज उठाकर क्या गलत किया है? यही तो करने की जरूरत है। अगर हम उनके साथ खड़े नहीं होंगे तो राजनीति का क्या मतलब है? इससे पहले आज, डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि फोगट और पुनिया का कांग्रेस पार्टी में शामिल होना साबित करता है कि पहलवानों का पूरा आंदोलन उनके खिलाफ एक "साजिश" थी और इसके पीछे कांग्रेस पार्टी थी।

प्रमुख खबरें

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग

जनवरी 2025 में लॉन्च मारुति सुजुकी की पहली इलेक्ट्रिक SUV, 500 km से ज्यादा मिलेगा रेंज!