Fashion Tips: जेनेलिया देशमुख की तरह पैंट सूट करें स्टाइल

By मिताली जैन | Sep 03, 2023

वो जमाने लद गए, जब पैंट सूट सिर्फ पुरूष ही पहना करते थे। आज के समय में ऑफिस पार्टीज से लेकर आउटिंग्स तक महिलाएं भी पैंट सूट पहनना काफी पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, वे ओकेजन और अपनी पसंद को ध्यान में रखते हुए उसे कई अलग-अलग तरीके से स्टाइल करना पसंद करती हैं। जिससे हर बार वे एक न्यू लुक क्रिएट कर पाएं। यहां तक कि बॉलीवुड डीवाज भी कई बार पैंट सूट लुक में नजर आ चुकी हैं। जेनेलिया देशमुख का पैंट सूट लुक भी काफी इंस्पायरिंग है। आप उनके लुक्स से आइडियाज लेकर अपने स्टाइल को अपडेट कर सकती हैं-


व्हाइट पैंट सूट लुक

यूं तो व्हाइट पैंट सूट लुक बेहद ही ग्रेसफुल लगता है। लेकिन अगर आप इसे एक ट्विस्ट के साथ पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप जेनेलिया के पैंट सूट लुक्स से आइडियाज ले सकती हैं। इस लुक में जेनेलिया ने व्हाइट पैंट सूट के साथ एब्सट्रैक्ट पैटर्न की मल्टीकलर शर्ट को स्टाइल किया है। यह उनके लुक को एक फंकी टच दे रहा है। अगर आप भी जेनेलिया की तरह पैंट सूट पहन रही हैं तो उसके साथ बिग चंकी स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी करना ना भूलें।

इसे भी पढ़ें: Fashion Tips: कुर्ती में दिखना चाहती हैं पतली तो ऐसे करें कैरी, स्टाइल के साथ मिलेगा कंफर्ट

ब्लैक पैंट सूट लुक 

जेनेलिया देशमुख का यह पैंट सूट लुक बेहद ही क्लासी लग रहा है और किसी पार्टी या खास अवसर पर आप इस पैंट सूट को स्टाइल कर सकती हैं। जेनेलिया ने इस लुक में एंब्रायडिड ब्लेजर को स्टाइल किया है। उसके साथ प्लेन ब्लैक पेंट उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रही हैं। अपने लुक को पार्टी रेडी बनाने के लिए आप इसके साथ एक्सेसरीज को मिनिमल ही रखें।


प्रिंटेड पैंट सूट लुक 

अगर आपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मन बनाया है और इस दौरान अगर आप पैंट सूट पहनना चाहती हैं तो ऐसे में जेनेलिया के इस लुक से आइडिया लें। जेनेलिया ने ओवरसाइज्ड सूट के साथ व्हाइट टॉप को स्टाइल किया। अपने लुक को फंकी बनाने के लिए उन्होंने चेन और स्नीकर्स पेयर किए। लाइट मेकअप के साथ उनका यह स्टाइल यकीनन काफी अच्छा लग रहा है।


- मिताली जैन 

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग