यकीन है नुपुर शर्मा को भी पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलेगा, टी राजा का सस्पेंशन रद्द करने को लेकर BJP पर भड़के ओवैसी

By अभिनय आकाश | Oct 23, 2023

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला किया है, जब उन्होंने तेलंगाना विधायक टी राजा सिंह का निलंबन रद्द कर दिया था, जिन्हें पार्टी ने पैगंबर के खिलाफ उनकी विवादास्पद टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया था। पिछले साल पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर आपत्ति जताने वाले मुस्लिम देशों पर केंद्र सरकार के रुख का जिक्र करते हुए, ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने प्रिय "फ्रिंज एलिमेंट" को पुरस्कृत किया है। उन्होंने दावा किया कि नफरत फैलाने वाले भाषण देना भाजपा में प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर ‘नौकरशाही के राजनीतिकरण’ को लेकर चिंता जताई

उन्होंने एक्स पर लिखा कि नरेंद्र मोदी ने अपने प्रिय 'फ्रिंज एलिमेंट' को पुरस्कृत किया है। मुझे पूरा यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी पीएम से आशीर्वाद मिलेगा। मोदी की बीजेपी में नफरत फैलाने वाले भाषण प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है। टेलीविजन बहस के दौरान पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर कई मुस्लिम देशों द्वारा आधिकारिक तौर पर आपत्ति जताए जाने के बाद पिछले साल शर्मा को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था। बीजेपी की केंद्रीय अनुशासन समिति ने टी राजा सिंह को पत्र लिखकर बताया कि उनका निलंबन रद्द कर दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: शेखावत के अनुकरणीय नेतृत्व के लिए भारत हमेशा उनका आभारी रहेगा: प्रधानमंत्री मोदी

निलंबन के तहत पार्टी की केंद्रीय अनुशासन समिति ने आपको कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह कारण बताओ नोटिस पर आपके उत्तर को संदर्भित करता है। आपके उत्तर और उसमें दिए गए स्पष्टीकरण पर समिति द्वारा विचार किया गया है। आपके जवाब के आधार पर, समिति ने आपका निलंबन तुरंत रद्द करने का फैसला किया है। राजा ने उन्हें पार्टी में फिर से शामिल करने के लिए पीएम मोदी और बीजेपी के शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त किया। 

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार