दिल्ली के जहांगीरपुरी में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत, दो लोग घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 21, 2024

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में गोलीबारी की घटना में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गोली लगने से घायल हो गए। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान दीपक उर्फ ​​पत्रकार के रूप में हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, बीजेआरएम अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को कई गोलियों के जख्म के साथ लाया गया था, जिसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद अस्पताल से सूचना मिली कि गोली लगने से घायल दो लोगों (नरेन्द्र और सूरज) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने बताया कि विस्तृत जांच के लिए पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर भेजी गई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दीपक, उसके भाई और अन्य लोगों तथा नरेंद्र और सूरज के बीच एक पार्क में बहस हुई थी।

अधिकारी ने कहा, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोलियां चलाई थीं। दीपक की गर्दन, दोनों पैरों और पीठ पर चोटें आईं। नरेन्द्र की पीठ में गोली लगी और सूरज के पैर में चोटें आईं। दीपक को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि संबंधित कानूनी प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

प्रमुख खबरें

Thrissur Itinerary: दिल्ली से 3 दिन के लिए त्रिशूर की हसीन वादियों का ट्रिप बनाएं, इन फेमस जगहों को करें एक्सप्लोर

Trendy Hair Accessories: सिंपल चोटी को स्टाइलिश बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर एक्सेसरीज, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लॉन्च हुए Amazfit Up ओपन-इयर TWS, दमदार साउंड के साथ बैटरी बैकअप है बेहतरीन

दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप