नर्स ने अपनी मौत का किया लाइव टेलिकास्ट, प्रेमी के सामने पीया सैनिटाइजर और फिर लगाई फांसी

By निधि अविनाश | Dec 09, 2021

छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक प्राइवेट अस्पताल में काम कर रही नर्स ने अपनी मौत का लाइव टेलिकास्ट तक कर डाला। महिला ने पहले सैनिटाइजर पीया और फिर फांसी लगा ली। बहुत दिनों से परेशान चल रही महिला ने यह बड़ा कदम अपने प्रेमी के लिए लिया है। बता दें कि, कई दिनों से उसका प्रेमी उसे इग्नोर कर रहा था जिसको महिला बर्दाश नहीं कर पाई। पुलिस के मुताबिक, लाइव टेलिकास्ट कर पहले महिला ने अपने प्रेमी के सामने सैनिटाइजर पीया और उसके बाद फांसी लगा ली। रूम पार्टनर जब रूम लौटी तो उसने सारी घटना की जानकारी पुलिस को दी। महिला का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और जांच चल रही है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने दी धमकी, कहा रिजवी का सर काटने वाले को दूंगा 25 लाख

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि, 24 वर्षीय नीरा कुमारी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स थी और सुपेला कांट्रेक्टर कॉलोनी के राकेश के घर में किराए के मकान में अपने रूम पार्टनर आशा कुमारी के साथ रहती थी। महिला ने अस्पताल से 2 दिनों की छुट्टी ली हुई थी। जब रूम पार्टनर घर लौटी तो कमरे का गेट खटखटाया। जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो कमरे के खिड़की से देखा और पाया कि नीरा पंखे से लटकी हुई है। आशा ने इसकी जानकारी तुंरत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है और जांच की जा रही है। 

सैनिटाइजर पीते हुए प्रेमी के मोबाइल पर किया लाइव

पुलिस ने बताया कि, नर्स का मोबाइल मिला है और उसमें कई तरीके के कंटेंट मिले है जो यह दिखाता है कि, मामला पूरा प्रेम प्रसंग का है। बता दें कि, महिला ने अपने प्रेमी को मैसेज किया था कि, तुम मुझे इगनोर क्यों कर रहे हो। मैं सैनिटाइजर पीकर जान दे रही हूं।महिला ने मोबाइल पर वीडियो कॉल किया और पहले सैनिटाइजर पीया फिर फांसी लगा ली। पुलिस इस मामले में युवक से पूछताछ करेगी। घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल