New Year Celebration: मुंबई में शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में 156 लोगों को पकड़ा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 01, 2023

मुंबई।  मुंबई पुलिस ने शहर में नए साल के जश्न के दौरान शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में 156 और बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल चलाने के आरोप में 2,465 लोगों को पकड़ा है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। नववर्ष के जश्न के दौरान लोगों की सुरक्षा के लिए शहर में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पकड़ने के लिए शनिवार देर रात से रविवार तड़के तक अभियान चलाया गया। अधिकारी ने कहा कि यातायात पुलिस ने सड़क नियमों का पालन नहीं करने वालों पर नजर रखने के लिए शहर की विभिन्न सड़कों पर जांच चौकियां बनाई थीं।

इसे भी पढ़ें: J&K: डीजीपी ने 637 पुलिस, सुरक्षा कर्मियों को सम्मानित किया

उन्होंने बताया कि शहर की पुलिस ने नशे में धुत 156 वाहन चालकों को पकड़ा, जबकि 66 लोगों के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के लिए कार्रवाई की गई। अधिकारी ने बताया कि बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वाले 2,465 लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई और दोपहिया वाहनों पर तीन लोगों को बिठाने के चलते 274 लोगों का चालान काटा गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने यातायात सिग्नल का उल्लंघन करने पर 679 चालकों के खिलाफकार्रवाई की और पार्किंग निषेध क्षेत्र में खड़े वाहनों को लेकर 3,087 लोगों पर जुर्माना लगाया।

प्रमुख खबरें

अमेरिकी क्रिप्टोकरेंसी XRP का दिखने लगा विज्ञापन, जानें अचानक कैसे हुआ सुप्रीम कोर्ट का Youtube चैनल हैक

जिन्ना की पार्टी के नेताओं का स्वागत, बीजेपी के लोगों की उपेक्षा, आखिर क्यों? झारखंड CM पर हिमंत बिस्वा सरमा का वार

Odisha Army Officer Case | मेरी छाती पर जोर से लात मारी, पुलिसकर्मी ने अपने जननांगों को दिखाया, गंदी-गंदी बातें की, आर्मी ऑफिसर की मंगेतर ने बयां की थाने में हुई हैवानियत की कहानी

सिफारिश के बाद भी हाई कोर्ट के जजों की नियुक्ति क्यों नहीं हुई? अटॉर्नी जनरल से सुप्रीम कोर्ट ने पूछा