Salman Khan मामले में नया खुलासा, मारने के लिए पाकिस्तान से आने थे हथियार

By अभिनय आकाश | Jul 02, 2024

अभिनेता सलमान खान को मारने की कोशिश के मामले में चार्जशीट दायर कर दी गई है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गिरफ्तार पांच आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की चार्जशीट में बताया गया है कि सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख रूपए की सुपारी दी गई थी। नवी मुंबई पुलिस द्वारा दायर आरोपपत्र में आगे कहा गया है कि आरोपी, जो जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से हैं, सलमान खान को मारने के लिए आधुनिक हथियार हासिल करने की योजना बना रहे थे।

इसे भी पढ़ें: Nagpur Mercedes Accident: महिला चालक ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया

14 अप्रैल को मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में सलमान खान के आवास के बाहर मोटरसाइकिल पर दो लोगों ने कई राउंड फायरिंग की। गैंग ने सलमान खान पर पनवेल स्थित उनके फार्महाउस के पास हमला करने की योजना बनाई थी। गिरोह की योजना विदेश से हथियार मंगाने की थी। जांच से पता चला है कि गिरोह का इरादा अभिनेता को तुर्की निर्मित जिगाना पिस्तौल से मारने का था, जिसका इस्तेमाल 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने के लिए किया गया था। आरोपियों में से एक ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह अभिनेता पर कथित हमले को अंजाम देने के लिए एम16, एके-47 और एके-92 राइफल खरीदने के लिए पाकिस्तान में एक हथियार डीलर के संपर्क में था।

इसे भी पढ़ें: Swati Maliwal assault case में पुलिस को नोटिस, बिभव कुमार की याचिका को HC ने सुनवाई के योग्य माना

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और उनके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई समेत 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है। जोन II (पनवेल) के पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे ने कहा कि पनवेल पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक को सितंबर-अक्टूबर 2023 में सलमान पर हमले की साजिश के बारे में इनपुट मिला था।

प्रमुख खबरें

Thane में नाबालिग लड़के के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के दोषी को 10 साल की सज़ा

पिछले 15 दिनों में बिहार में 12 पुल स्वाहा! नीतीश कुमार ने दिए सर्वे के आदेश, तेजस्वी का सरकार पर वार

Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी में परफॉर्म करने भारत पहुंचे हॉलीवुड स्टार Justin Bieber

T20 WC Champions टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात