Sexy Video! ब्लैक बिकनी पहनकर Neha Sharma ने ठंड़े पानी में लगाई डुबकी, वीडियो शेकर करके गर्मी में तापमान और बढ़ाया

By रेनू तिवारी | May 31, 2024

नेहा शर्मा निश्चित रूप से तापमान बढ़ाना जानती हैं! अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। ब्लैक स्विमसूट में ठंड में डुबकी लगाते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह अद्भुत लगा...धकेलने के लिए शुक्रिया दोस्तों @siddharth_kotak @aishasharma25...#icebath #fitnessjourneybegins" नेहा अपने वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने दोस्तों को चौंका दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding | इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन के बारे में


नेहा 21 नवंबर को 36 साल की हो गईं। उन्होंने दुबई में अपनी बहन, अभिनेत्री आयशा शर्मा के साथ अपना जन्मदिन मनाया। आयशा ने अपनी बहन के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा। आयशा ने अपनी पोस्ट की शुरुआत की "जन्मदिन की पोस्ट ऐसी पोस्ट होती हैं जिन्हें लोग सोशल मीडिया पर पढ़कर बंधन को समझने की कोशिश करते हैं। पार्टनर, बहन, दोस्त, जो भी हो, के बीच का बंधन। लेकिन इंस्टाग्राम पोस्ट से किसी को यह समझने में मदद नहीं मिल सकती कि असल में हमारे बीच क्या रिश्ता है, कम से कम तब तो नहीं जब बात मेरी बहन और मेरे रिश्ते की हो। फिर भी यह किया जाना चाहिए, इसलिए यह रहा।

 

इसे भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह ब्रेकअप के बाद भी रणबीर कपूर से प्यार करती रही


 उन्होंने आगे कहा “आप नेहा को तब तक नहीं जान सकते जब तक आप नेहा को वास्तव में नहीं जानते। वह बहुत ही पालन-पोषण करने वाली, सहानुभूति रखने वाली और संवेदनशील है, और वह ऐसी व्यक्ति है जो वास्तव में प्यार करना जानती है, और मेरी राय में, प्यार करने का गुण सबसे बड़ा गुण है जो किसी के पास हो सकता है। नेहा किसी और की तरह प्यार और पालन-पोषण नहीं करती। एक महान, अदम्य भावना और इच्छाशक्ति वाली व्यक्ति। हैप्पी बर्थडे, नेहा।


नेहा शर्मा क्रुक, तुम बिन, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, क्या सुपर कूल हैं हम और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जोगीरा सारा रा रा में देखा गया था। फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिकाओं में थे। नेहा की छोटी बहन आयशा शर्मा भी एक अभिनेत्री हैं।

 

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल