Neeraj Chopra ने ओलंपिक्स के दौरान पहनी थी लाखों की कीमत वाली घड़ी, जानें सच्चाई

By रितिका कमठान | Aug 13, 2024

ओलंपिक खेलों में लगातार दो बार मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए है। जेवलिन थ्रो इवेंट में नरीज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल अपने नाम किया है। नीरज चोपड़ा द्वारा मेडल जीतना भारतीय खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शनों में शुमार है।

 

इस दौरान नीरज चोपड़ा ने जब जैवलिन थ्रो के बाद सिल्वर मेडल पर कब्जा किया और मेडल लेने पोडियम पर पहुंचे, तो सभी की नजर उनके हाथ पर भी गई। सिल्वर मेडल के साथ उनके हाथ पर बंधी घड़ी की भी चर्चा हो रही है। ये घड़ी काफी कीमती मानी जा रही है।

 

वायरल तस्वीरों में कहा जा रहा है कि नीरज चोपड़ा ने जो घड़ी पहनी है वो लाखों की कीमत की है। इस घड़ी की कीमत 52 लाख रुपये बताई जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर किया जा रहा ये दावा बिलकुल ठीक है। नीरज चोपड़ा द्वारा पहनी गई घड़ी की कीमत 52 लाख रुपये ही है।

 

यूजर्स और नेटिजन्स ने इस घड़ी को लेकर दावा किया है। नीरज चोपड़ा ने इस दौरान ओमेगा सीमस्टर एक्वा टेरा 150 एम घड़ी पहनी है। उनकी घड़ी पर सभी का ध्यान गया है। बता दें कि ये घड़ी ओमेगा सीमास्टर एक्वा टैरा 150 एम में 41 मिनी टाइटेनियम केस है। इसमें टेलीस्कोपिक क्राउन है। ये घड़ी स्कैच प्रूफ क्रिस्टल युक्त है। घड़ी में ग्रे रंग का डायल भी है। इसमें एक्वाटेरा स्ट्राइप्स और एक सीमास्टर लोगो भी बना हुआ है।

 

बता दें कि ये घड़ी काले स्ट्रैप के साथ आती है। इसमें आम घड़ियों की तरह बेसिक फीचर हैं जैसे घंटों, मिनट और सेकेंड बताना। इसके अलावा ये घड़ी 15 बार वॉटर प्रूफ है। इसके साथ ही इसमें 72 घंटे तक पॉवर रिजर्व भी रहता है। इस कंपनी की इस रेंज में कुल तीन घड़ियां बाजार में उपलब्ध है। इसमें एक 12 लाख रुपये और अन्य दो की कीमत 50-52 लाख रुपये की कीमत की है।

 

ओमेगा कंपनी के ब्रांड एंबेस्डर हैं नीरज

बता दें कि नीरज चोपड़ा द्वारा इस लग्जरी वॉच को पहनना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि नीरज इस कंपनी के ब्रांड एंबेस्डर हैं। कंपनी के साथ नीरज का साथ ओलंपिक 2024 से ठीक पहले जुड़ा है। 

प्रमुख खबरें

Bigg Boss 18 New Promo | बतौर होस्ट सलमान खान की वापसी कंफर्म, निया शर्मा ने साइन किया कॉन्ट्रेक्ट, रियलिटी शो की धमाकेदार थीम

बेंगलुरु से शुरु हो रहे हैं IRCTC के ये टूर पैकेज, जल्द ही बुक करें

Are You In A Trauma Bond । अपमानजनक रिश्तों में क्यों बने रहते हैं लोग? क्या है ट्रॉमा बॉन्ड और कैसे इसे तोड़े?

Bollywood Wrap Up | शादी के बंधन में बंधने वाली हैं Kangana Ranaut! इंटरव्यू के दौरान किया बड़ा खुलासा