Bigg Boss 18 New Promo | बतौर होस्ट सलमान खान की वापसी कंफर्म, निया शर्मा ने साइन किया कॉन्ट्रेक्ट, रियलिटी शो की धमाकेदार थीम

By रेनू तिवारी | Sep 17, 2024

बिग बॉस ओटीटी 3 के खूब सुर्खियां में रहने के बाद अब बिग बॉस 18 से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हो रही हैं। पहले सस्पेंस था कि शायद इस बार बिग बॉस 18 को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। खबरें थी कि सुरक्षा कारणों से सलमान खान से इस बार शो को होस्ट करने से इनकार कर दिया है। लेकिन बिग बॉस से सारी अफवाहों को खारिज कर दिया है और ऐलान कर दिया है कि सीजन 18 को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 18 'टाइम ट्रैवल' थीम पर आधारित है और आने वाले सीजन में कई पुराने प्रतियोगियों के साथ-साथ कुछ नए लोगों के भी भाग लेने की उम्मीद है। अंजलि आनंद, चाहत पांडे और कशिश कपूर सहित कई अन्य अभिनेताओं के नाम सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Dalljiet Kaur को तड़पाने के लिए गेम खेल रहे हैं Nikhil Patel! कोर्ट केस के बीच गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई, गुस्से से बौखलाई एक्ट्रेस

 

बिग बॉस 18 के संभावित प्रतियोगी

हालांकि प्रोमो में कोई अन्य विवरण सामने नहीं आया है, लेकिन बिग बॉस 18 के संभावित प्रतियोगियों की कई रिपोर्ट हाल ही में चर्चा में रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री निया शर्मा को रियलिटी शो के लिए संपर्क किया गया है और उन्होंने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। एक सूत्र के हवाले से बताया, निया आखिरकार घर के अंदर खुद को बंद करने के लिए तैयार है और उन्होंने कुछ दिन पहले ही इसे साइन किया। उनके साथ-साथ टीम भी उन्हें शामिल करने को लेकर काफी उत्साहित है।

 

बिग बॉस सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 

बिग बॉस सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है जो अपने खेल से दिल जीतने में कामयाब रहा है। मेकर्स अपने नए सीजन के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फैन्स बिग बॉस सीजन 18 को देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैन्स जानना चाहते हैं कि बिग बॉस 18 में कौन-कौन से सेलिब्रिटी हिस्सा लेंगे। इन सबके बीच शो के मेकर्स ने हाल ही में बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut का हुआ हृदय परिवर्तन! सपा सांसद Jaya Bachchan की करने लगी जमकर तारीफ, क्या BJP को सुनाई दे रही है खतरे की घंटी?


बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो आउट

बिग बॉस 18 के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पेज पर अपना पहला प्रोमो शेयर करते हुए शो की थीम का खुलासा किया। उन्होंने शो की थीम का खुलासा किया, जो समय के बारे में बात करता है। उन्होंने अभी तक रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है। न ही घर की तस्वीरें सामने आई हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, 'होगी एंटरटेनमेंट की पूरी विश जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

 

सलमान खान बिग बॉस 18 के होस्ट के तौर पर वापस आएंगे

सलमान खान बिग बॉस 18 के होस्ट के तौर पर वापस आएंगे। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो शो 5 अक्टूबर से प्रसारित होना शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में शो की थीम काफी अलग है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो भूतकाल, वर्तमान और भविष्य के बारे में होगा और इसमें ज्यादातर शहनाज गिल, असीम रियाज, हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, गौतम गुलाटी और अन्य जैसे पिछले कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन होंगे।


प्रमुख खबरें

बिहार में घरों को जलाए जाने के मामले में मायावती ने राज्य सरकार से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की

बरेली में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में युवक को 20 साल की सजा

राजस्थान : ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी

विपक्ष पर दबाव का अरविंद केजरीवाल का आतिशी दांव