TV के मशहूर एक्टर और 'नागिन' फेम Arjun Bijlani अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपडेट

By रेनू तिवारी | Mar 09, 2024

अर्जुन बिजलानी हमारे देश के सबसे लोकप्रिय होस्ट और टेलीविजन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें मिले जब हम तुम, नागिन, कवच, इश्क में मरजावां और अन्य शो में उनकी उपस्थिति के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई रियलिटी शो भी होस्ट किए हैं। रूहानियत अभिनेता ने पिछले कुछ वर्षों में इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनके बड़ी संख्या में अनुयायी हैं। अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा की शादी का कार्ड वायरल, जानें कब लेंगी बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे


अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने अस्पताल के बिस्तर की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की झलक दिखाते हुए लिखा, 'जो होता है अच्छे के लिए होता है।' ज़ूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दर्द के कारण अर्जुन सेट पर भी नहीं गए। इसके अलावा अर्जुन ने ज़ूम से बातचीत में अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया। उन्होंने कहा, 'मेरे पेट में बहुत दर्द हो रहा था, जिसके चलते मैं अस्पताल में भर्ती हूं... आगे की हेल्थ अपडेट एक्स-रे के बाद ही पता चलेगी।'


इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन बिजलानी वर्तमान में टीवी शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक डॉक्टर शिव की कहानी बताती है, जो अपने अतीत में हुई घटनाओं के कारण भावनात्मक रूप से दूर हो गया है। उसका रास्ता एक अनाथ शक्ति से मिलता है, जो टूटे हुए लोगों को पालने-पोसने में अच्छा है।

 

इसे भी पढ़ें: Sahir Ludhianvi Birth Anniversary: 20वीं सदी के सबसे बेहतरीन गीतकार और कवि थे साहिर लुधियानवी


शो में निक्की शर्मा, परिणीता बोरठाकुर, गौरव वाधवा, रेवा कौरसे, निमिषा वखारिया और वृषभ खड़तले भी शामिल हैं। इस शो का प्रीमियर पिछले साल 3 जुलाई को हुआ था और यह चैनल के लोकप्रिय शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' का स्पिन-ऑफ है।



प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग