विवाहेतर संबंध के चलते NRI की हत्या कर दफनाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 10, 2017

हैदराबाद। ‘नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी’ में काम करने वाले 35 वर्षीय एनआरआई की हत्या कर उसके शव को एक निर्माणाधीन घर में दफन कर दिया गया था। वह पिछले हफ्ते यहां के फलकनुमा इलाके से लापता हो गया था। पुलिस ने गुरुवार को सैयद इमरान के शव को खुदाई करके बाहर निकाला जो ‘नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी’ में उपभोक्ता सेवा अधिकारी था। पुलिस ने कहा कि उसकी हत्या शहर की महिला से कथित तौर पर विवाहेतर संबंध के चलते की गई है।

 

बीती चार फरवरी को इमरान की मां ने फलकनुमा थाने में शिकायत देकर कहा था कि उनका बेटा लापता हो गया है जिसके बाद गुमशुदगी का एक मामला दर्ज किया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण जोन) वी सत्यनारायण ने कहा कि जांच में यह पता चला कि इमरान फलकनुमा के रायथू बाजार में एक महिला से मिला था और चार फरवरी को दो पहिया वाहन पर उसके साथ गया था। तहकीकात के दौरान पुलिस ने सैफ बिन साबेथ बाराबूद को पकड़ा जिसने बताया कि लापता व्यक्ति का उसके बड़े भाई सईद बिन साबेथ बाराबूद की पत्नी और उसकी बड़ी बहन के साथ विवाहत्तेर संबंध था।

 

सईद कतर सेना में सेवक के तौर पर काम करता है। वह हैदराबाद आया और अपने छोटे भाई से अपनी पत्नी और बहन के इमरान के साथ विवाहत्तेर संबंध की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सईद ने सैफ और उसकी पत्नी के साथ मिलकर योजना बनाई। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उन्होंने इमारत की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और फिर चाकू से उसका गला रेत कर हत्या कर दी और फिर उसके शव को दफन कर दिया।

 

प्रमुख खबरें

स्थानीय स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए भारत ने ड्रोन के आयात पर प्रतिबंध लगाया: Ram Mohan Naidu

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान