स्ट्रोक से उबरने के बाद Mithun Chakraborty मिमोह-मदालसा के साथ छुट्टियां मनाने निकले

By रेनू तिवारी | Mar 06, 2024

मिथुन चक्रवर्ती को मस्तिष्क के इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) से पीड़ित होने के बाद 10 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 12 फरवरी को छुट्टी दे दी गई। इसके कुछ दिनों बाद, अनुभवी अभिनेता-राजनेता अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गए। उनकी बहू मदालसा शर्मा ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके पति मिमोह चक्रवर्ती भी थे।


'अनुपमा' अभिनेता मदालसा ने फ्लाइट से एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें मिथुन और मिमोह नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो को 'फ्लाइट' इमोजी और दो हैशटैग के साथ पोस्ट किया, जिसमें कहा गया, "फैमिलिया' और 'लव'।

 

इसे भी पढ़ें: Amit Shah से मिलकर भावुक हुई दिग्गज गायिका Asha Bhosle, इस खास मौके पर सुनाया 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाना


बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में, अस्पताल ने एक बयान साझा किया जिसमें लिखा था, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती (73) को दाएं ऊपरी और निचले हिस्से में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था।” अंग। मस्तिष्क की एमआरआई सहित आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी जांच की गई। उनके मस्तिष्क में इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर दुर्घटना (स्ट्रोक) का निदान किया गया है।”

 

इसे भी पढ़ें: YRF Spy Universe में शामिल हो गयी है Alia Bhatt, सीईओ Akshaye Widhani ने आने वाली फिल्म की कर दी पुष्टी


अभिनेता और भाजपा नेता को हाल ही में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'काबुलीवाला' में देखा गया था।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग