भस्म आरती में युवती के साथ शामिल हुआ अल्पसंख्यक, पुलिस ने मामला दर्ज किया

By सुयश भट्ट | Dec 15, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग की भस्म आरती में फर्जी आधार कार्ड लगाकर एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक आरती में शामिल होने का मामला सामने आया है। महाकाल मंदिर समिति ने मामला पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस युवक और उसके साथ आई युवती से पूछताछ कर रही है। महाकाल पुलिस ने धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल बुधवार सुबह होने वाली भस्म आरती मे शामिल होने के लिए कर्नाटक के मोहम्मद युनुस ने अभिषेक दुबे के नाम से भस्म आरती में बुकिंग करवाई। वह सुबह भस्म आरती में खुशबु दुबे नामक युवती के साथ शामिल हुआ । यही नहीं मंदिर में वीआईपी गेट नंबर 6 से दोनों ने प्रवेश कर भस्म आरती में वीआईपी के बैठने वाली जगह ली।

इसे भी पढ़ें:MP में बढ़ रहे है डायरिया के मरीज, यह है वजह 

लेकिन इस बिच मंदिर कर्मचारियों ने शंका होने पर युवक से पूछताछ की और पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस दोनों को महाकाल थाने ले गई। जंहा पूछताछ में पता चला की युवक कर्नाटक एक निवासी है और उसका नाम मो यूनुस मुल्ला है। जबकि वह अभिषेक दुबे के नाम से भस्म आरती में शामिल हुआ था। महाकाल पुलिस ने युवक पर धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले की जांच कर रही सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने कहा की युनुस के साथ आई उसकी प्रेमिका खुशबू के भाई का नाम अभिषेक दुबे है। और युनुस अभिषेक के आधार कार्ड के जरिये भस्म आरती में शामिल हुआ था। खुशबु ने युनुस को अपना भाई बताकर एंट्री दिलाई थी।

इसे भी पढ़ें:वोटतंत्र पर हावी हुआ नोटतंत्र, अशोकनगर में हुई सरपंच पद की नीलामी 

इसी के साथ साथ युनुस मुल्ला खुशबू के साथ महाकाल मंदिर के नजदीक होटल में भी रुका था। वहां युनुस ने अपना ओरिजनल आधार कार्ड दिखाया था और खुशबू ने अपना। होटल कर्मचारियों को शंका हुई तो पुलिस को मामले की सूचना दी। मंदिर समिति से सूचना मिलने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी