80 के दशक की मौज-मस्ती के लिए तैयार हो जाइए, फिर से Mickey Mouse Clubhouse वापसी कर रहा है

By रेनू तिवारी | Aug 19, 2023

मिकी, मिन्नी, गूफ़ी, प्लूटो, डोनाल्ड और डेज़ी आपकी पुरानी यादों को ताज़ा करने के लिए वापस आ रहे हैं। हाँ, आप इसे सही पढ़ा। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, डिज्नी जूनियर अपनी लंबे समय से चल रही सीरीज मिकी माउस क्लबहाउस की यादों को जीवित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीरीज का प्रीमियर 2025 में होगा और फिलहाल इसका नाम मिकी माउस क्लबहाउस 2.0 रखा गया है।


सीरीज की शुरुआत 2006 में हुई और इसे एमी पुरस्कार मिला। नए शो के विवरण में मिकी और उसके दोस्तों का उल्लेख है जो हंसी, आश्चर्य और गीतों से भरे नए रोमांच का अनुभव करने के लिए क्लब हाउस में वापस आ गए हैं। डिज़्नी जूनियर के अनुसार, श्रृंखला में टाय डिग्स को किंग ट्राइटन, मायकल को मिशेल हैरिस और एम्बर रिले को उर्सुला के रूप में देखा जाएगा। सीरीज 8 वर्षीय एरियल और काल्पनिक कैरेबियन-प्रेरित अटलांटिका के पानी के नीचे के साम्राज्य में उसके दोस्तों पर आधारित होगी।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म Jailer के Kaavaalaa गाने पर थिरके जापानी राजदूत, रजनीकांत के जबरा फैन है ह‍िरोशी सुजुकी


मिकी माउस क्लब हाउस: एपिसोड और प्रीमियर तिथियां

स्टार कास्ट और कथानक के साथ, डिज़्नी जूनियर ने कई प्रीमियर तारीखों की भी घोषणा की। नई सीरीज़ रोबोगोबो में एलिसन पिल, एलन कमिंग, सुज़ैन केलेची वॉटसन, एना गैस्टयेर, सिंथिया एरिवो, वेलेरिया बर्टिनेली और ड्यूल हिल जैसे सितारों की आवाज़ें होंगी। यह श्रृंखला बच्चे के आविष्कारक डैक्स पर आधारित होगी जो पालतू जानवरों को रोबो-सूट देता है। शक्ति के साथ, पालतू जानवर मुसीबत में फंसे अन्य पालतू जानवरों को बचाने के मिशन पर निकलेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Prime Video पर रिलीज हुई AP Dhillon की डॉक्यूमेंट्री, स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा था सेलेब्रिटीज का जमावड़ा

डिज़्नी जूनियर ने प्रीमियर की तारीखों की भी घोषणा की। श्रृंखला डॉक मैकस्टफिन्स: द डॉक एंड बेला आर इन! 6 सितंबर को स्ट्रीम होगा। जबकि फायरबड्स के सीज़न 2 का प्रीमियर नवंबर में होगा, स्टार वार्स यंग जेडी एडवेंचर्स के नए एपिसोड 8 नवंबर को शुरू होंगे। इसके अलावा, मिकी एंड फ्रेंड्स ट्रिक या ट्रीट्स का प्रीमियर 1 अक्टूबर को डिज्नी चैनल पर होगा और स्ट्रीम भी किया जाएगा। 


मिकी माउस क्लबहाउस का पहला प्रीमियर 5 मई 2006 को हुआ और 6 नवंबर 2016 को समाप्त हुआ।

प्रमुख खबरें

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya