नियोक्ता के 40 लाख रुपये लेकर फरार होने वाले व्यक्ति को ट्रेन से गिरफ्तार किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 07, 2024

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में अपने नियोक्ता के कथित तौर पर 40 लाख रुपये लेकर फरार होने के आरोप में 26 वर्षीय वाहन चालक और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ट्रेन से पकड़ा गया, जब वे अपने गृह नगर जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मणि भूषण और शशि भूषण (29) के रूप में हुई है, जो बिहार के सीतामढ़ी जिले के मूल निवासी हैं।

पुलिस ने कहा कि शशि एक कंपनी में कुली का काम करता था। पुलिस को 30 अगस्त की रात करीब 9:20 बजे मालवीय नगर इलाके में एक चालक द्वारा 40 लाख रुपये चोरी करने की सूचना मिली थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा कि पिछले दो साल से उसके यहां काम कर रहा उसका वाहन चालक 40 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपने ‘कैशियर’ को मालवीय नगर के पार्किंग क्षेत्र में वाहन चालक को नकदी का पार्सल सौंपने को कहा था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पार्सल लिया और फरार हो गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी