NSA लगा दिया, बुलडोजर भी चला दिया, जरूरत पड़ी तो अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे, गलत मंशा वालों को मामाजी का साफ संदेश

By अभिनय आकाश | Jul 05, 2023

4 जुलाई को देश को झकझोर देने वाली एक परेशान करने वाली घटना में एक वीडियो सामने आया जिसमें भारत के मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति एक आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब कर रहा है। सीधी जिले में हुई इस घटना ने बड़े पैमाने पर राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया है, खासकर उस व्यक्ति के सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ कथित संबंध के कारण। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे आक्रोश फैल गया और न्याय की मांग की गई। फिर मध्य प्रदेश सरकार का एक्शन भी सामने आया। मध्य प्रदेश प्रशासन ने  आरोपी व्यक्ति की संपत्ति के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया। जिसके बाद पूरे मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट करते हुए अपना साफ संदेश दिया है। 

इसे भी पढ़ें: आदिवासी मजदूर पर पेशाब करने वाला मध्य प्रदेश का शख्स गिरफ्तार, सीएम शिवराज बोले 'उसे छोड़ेंगे नहीं'

 मामाजी का संदेश साफ है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय ने ट्वीट कर लिखा कि- एनएसए लगा दिया गया है, बुलडोजर भी चला दिया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे। मामाजी का संदेश साफ है, इसलिए गलत मंशा वालों मध्यप्रदेश में अपराध करने से पहले 10 बार सोच लेना।

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh: प्रवेश शुक्ला के आवास पर चला मामा का बुलडोज़र, एक व्यक्ति पर पेशाब करने का वीडियो हुआ था वायरल

क्या है पूरा मामला

वायरल वीडियो में प्रवेश शुक्ला बैठे हुए शख्स के चेहरे, बालों और गर्दन पर पेशाब करते हुए सिगरेट पीते हुए कैद हो गया। घटना जिले के कुबरी गांव में हुई और इस निंदनीय कृत्य का फुटेज 4 जुलाई, 2023 को ऑनलाइन सामने आया। पीड़ित की पहचान 36 वर्षीय आदिवासी व्यक्ति दसमत रावत के रूप में की गई है, जो करौंदी गांव का निवासी है। जिस व्यक्ति की पहचान परवेश शुक्ला के रूप में की गई है, वह एक भाजपा राजनेता और भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला का करीबी सहयोगी है। हालाँकि, परस्पर विरोधी बयान सामने आए हैं, जिसमें विधायक ने प्रवेश से किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है। 

प्रमुख खबरें

Kareena Kapoor Birthday: आज 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही करीना कपूर, अभिनेत्री की रगो में दौड़ता है अभिनय

तिरुपति लड्डू विवाद: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रारंभ

प्रधानमंत्री मोदी तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका रवाना