करोड़ों की मालकिन Malaika Arora, किराये पर दिया आलीशान घर, जानें कितना कमाती है एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | May 17, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री मलायका अरोड़ा के बांद्रा पश्चिम स्थित घर, जो पाली हिल के शांत स्थान पर स्थित है, को प्रतिभाशाली कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश हंस के रूप में एक नया किरायेदार मिल गया है। तीन साल की अवधि के लिए किए गए पट्टे के समझौते में हंस को ₹1.57 लाख का मासिक किराया देना होगा। हालाँकि, यह एक समान दर नहीं है। समझौते में 5% वार्षिक वृद्धि का एक खंड शामिल है। इसका मतलब है कि पहले साल का किराया ₹1.5 लाख प्रति माह है, जो दूसरे साल में बढ़कर ₹1.57 लाख हो जाता है और तीसरे साल में बढ़कर ₹1.65 लाख हो जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की Ramayana की विस्तारित शूटिंग संजय लीला भंसाली की फिल्म Love And War के शेड्यूल में बाधा नहीं बनेगी: Report


मलायका अरोड़ा ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट को किराए पर दे रखा है

जैपकी द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, 29 अप्रैल, 2024 को पंजीकृत इस लेनदेन में किरायेदार द्वारा भुगतान की गई ₹4.5 लाख की सुरक्षा जमा राशि भी शामिल थी। दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका ने अपना बांद्रा अपार्टमेंट किराए पर दिया है।

 

जैपकी के अनुसार, पहले, जेफ गोल्डनबर्ग स्टूडियो के मालिक जेफरी गोल्डनबर्ग ₹1.2 लाख के मासिक किराए पर किरायेदार थे। इससे केवल यह पता चलता है कि मलायका अरोड़ा सिर्फ एक ग्लैमर दिवा नहीं बल्कि एक स्मार्ट निवेशक भी हैं और जानती हैं कि अपने निवेश से कैसे पैसा कमाया जाए।

 

इसे भी पढ़ें: Nayak 2 | अनिल कपूर और रानी मुखर्जी 23 साल बाद सीक्वल के लिए फिर साथ आएंगे?


इस रियल एस्टेट कथा में एक और परत जोड़ते हुए, मलायका के प्रेमी अर्जुन कपूर ने पहले उसी क्षेत्र में 81 ऑरेट बिल्डिंग में अपना अपार्टमेंट 2022 में ₹16 करोड़ में बेचा था। यह विशाल 4,364 वर्ग फुट का फ्लैट है। केसी मार्ग पर इमारत की 19वीं मंजिल पर स्थित है।

 

मलाईका खुद भी ऑरेट बिल्डिंग के लिए अजनबी नहीं हैं। उसके पास वहां एक फ्लैट है और उसने पहले ₹14.5 करोड़ में बुक किए गए अपार्टमेंट का कब्जा सौंपने में देरी के लिए डेवलपर्स के खिलाफ रियल एस्टेट नियामक महारेरा में शिकायत दर्ज कराई थी। हालाँकि, नवंबर 2021 में, दोनों पक्षों ने महारेरा को सूचित किया कि इस मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल कर लिया गया है, डेवलपर ने अंततः फ्लैट का कब्ज़ा मलाइका को सौंप दिया है।



प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी