Maharashtra: उद्धव गुट के नेता की हत्या का वीडियो वायरल, संजय राउत बोले- शिंदे सरकार में गुंडा राज

By अंकित सिंह | Feb 09, 2024

मुंबई के दहिसर इलाके में गोलीबारी में शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूरे मामले को लेकर पार्टी सांसद संजय राउत ने शिंदे सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में 'गुंडा राज' और 'माफिया राज' है। इस 'माफिया राज' को शिंदे सरकार का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम चुप नहीं बैठेंगे। अब आपकी ईडी, सीबीआई कहां है? इस 'गुंडा राज' के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: वट वृक्ष हमारा रजिस्टर्ड सिम्बल...शरद पवार गुट के नए चुनाव चिह्न पर विश्व हिंदू परिषद की आपत्ति


शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर का पार्थिव शरीर मुंबई के बोरीवली स्थित उनके आवास पर लाया गया। कांग्रेस नेता और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार का कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। सत्तारूढ़ दल के समर्थन के कारण अपराधियों का साहस बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि अभिषेक घोसालकर की हत्या एक राजनीतिक हत्या है, और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: शासन और प्रशासन हैं लोकतंत्र के रथ के दो पहिये, राजपत्रित अधिकारी महासंघ की 38वीं वर्षगांठ पर बोले Eknath Shinde


मुंबई में बृहस्पतिवार को स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता मौरिस नोरोन्हा ने फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हमलावर नोरोन्हा ने खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने बताया कि पूर्व पार्षद घोसालकर की गोली लगने के बाद उत्तरी मुंबई के एक अस्पताल में मौत हो गई। घटना का फेसबुक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें अभिषेक के पेट और कंधे में गोली मारी जाती दिखाई देती है।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार