Lok Sabha Elections 2024: BJP ने शुरू किया वॉल राइटिंग कार्यक्रम, जेपी नड्डा ने दीवार पर उकेरा कमल का निशान

By अंकित सिंह | Jan 15, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को 'एक बार फिर से मोदी सरकार' के नारे को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान के एक हिस्से के रूप में 'दीवार लेखन' कार्यक्रम की शुरुआत की। दिल्ली से 'दीवार लेखन अभियान' शुरू हुआ। भाजपा नेता को एक दीवार पर पार्टी के 'कमल' चिन्ह को चित्रित करते हुए देखा जा सकता है और साथ ही नीचे 'एक बार फिर से मोदी सरकार' का नारा भी लिखा हुआ है।

 

इसे भी पढ़ें: 'विपक्ष के पास मुद्दा ही नहीं', JP Nadda बोले- वोट बैंक की राजनीति के लिए ये लोग देश को जातियों में बांट रहे


मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बीजेपी प्रमुख ने कहा कि पूरे देश में 'एक बार फिर मोदी सरकार' के नारे के साथ 'दीवार लेखन' कार्यक्रम शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि "दीवार लेखन' अभियान आज शुरू हुआ। हम (भाजपा) कोशिश करेंगे कि पार्टी का हर कार्यकर्ता हमारे साथ जुड़े और इस अभियान को सफल बनाए। यह भारतीय नागरिकों से विनम्र अपील है कि 2024 में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा फिर से जीत हासिल करे। नड्डा ने कहा कि बीजेपी 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' के साथ देश को आगे ले जाएगी जिसके लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है। 

 

इसे भी पढ़ें: Congress के न्याय यात्रा पर JP Nadda का तंज, 70 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, OBC के मुद्दे पर भी घेरा


उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता ने पहले भी पीएम मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है और हमें यह देखने को मिला है कि कैसे विकास के नए मुकाम हासिल किए गए और कैसे भारत ने खुद को विश्व स्तर पर स्थापित किया। नड्डा ने कहा, "इस सबको आगे बढ़ाने के लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है। इसलिए हम इस दीवार लेखन के माध्यम से एक बार फिर मोदी सरकार के लिए अपील कर रहे हैं।"

प्रमुख खबरें

Goa में सांप्रदायिक तनाव भड़का रही है BJP, राहुल गांधी ने कहा- लोग इस विभाजनकारी एजेंडे को देख रहे हैं

फेस्टिवल सीजन में फ्लॉलेस मेकअप लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स, आएगा नेचुरल निखार और दिखेंगी खूबसूरत

Indian Air Force Aerial Display । चेन्नई में वायुसेना का शानदार हवाई प्रदर्शन, Marina के आसमान में दिखा मनमोहक नजारा

Uttarakhand में चौखंबा में फंसी थीं दो विदेशी महिला पर्वतारोही, Indian Air Force ने सुरक्षित निकाला