Haryana में केजरीवाल ने शुरू किया चुनावी प्रचार, बोले- AAP के बिना राज्य में नहीं बनेगी किसी की सरकार

By अंकित सिंह | Sep 20, 2024

आम आदमी पार्टी हरियाणा चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा रही है। इसी बीच आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने यमुनानगर के जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के साथ हरियाणा में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की। यह 11 जिलों में 13 निर्धारित रैलियों में से पहली थी। आपको बता दें कि केजरीवाल की पार्टी आगामी राज्य चुनाव में सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। आज केजरीवार ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में कोई भी सरकार AAP के बिना नहीं बनेगी। 

 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री आवास खाली करने के बाद कहां रहेंगे अरविंद केजरीवाल? AAP ने केंद्र से कर दी बड़ी मांग


केजरीवाल ने कहा कि मैं यहां खेड़ा मंदिर में हूं... मुझसे कहा गया है कि अगर मैं किसी मंदिर में जाऊंगा तो यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। इसलिए, मैं यहां फिर से प्रार्थना करने आऊंगा। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा बदलाव मांग रहा है। आप के समर्थन के बिना हरियाणा में सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैंने हिसाब लगा लिया है कि आप कितनी सीटें जीतने वाली है और मुझे पता है कि आप के समर्थन के बिना सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने सवाल किया कि बीजेपी ने आपको क्या दिया? उन्होंने केवल भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई दी है...इस बार पूरा हरियाणा परिवर्तन मांग रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: AAP का आरोप, दिल्ली में बिजली के दाम बढ़ाना चाहती है BJP, आतिशी बोलीं- केजरीवाल को फिर से CM बनाएं...


आबकारी नीति मामले में जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। हरियाणा में पांच अक्टूबर को मतदान होगा और अपनी पार्टी के प्रचार के लिए केजरीवाल का व्यस्त कार्यक्रम रहेगा। कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे पर बात विफल होने के बाद आप राज्य की सभी 90 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने यह भी कहा कि आप हरियाणा में सत्ता परिवर्तन और केजरीवाल के शासन मॉडल को राज्य में लाने के लक्ष्य के साथ पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

प्रमुख खबरें

Tirupati Balaji Laddu प्रकरण में पीएम मोदी-CJI की होगी एंट्री, जानें कौन लिखने वाला है लेटर

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच पवन कल्याण क्यों कर रहे सनातन धर्म रक्षण बोर्ड बनाने की मांग, पूरा समझिए

गौ तस्करी मामले में TMC नेता को बड़ी राहत, 10 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ Rohtak में होगी कांग्रेस की राह आसान, सभी सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों ने किया नामांकन दाखिल