केजरीवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए सात करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं को मंजूरी दी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 24, 2024

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी नयी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के लिए सात करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं को मंजूरी दी है। शुक्रवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई। उनके कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जेल में रहते हुए भी केजरीवाल को दिल्ली के लोगों की चिंता है।

बयान में कहा गया है कि राउज एवेन्यू अदालत ने मुख्यमंत्री को उनके निर्वाचन क्षेत्र में विकास परियोजनाओं के लिए अनुमति दी थी। बयान में कहा गया कि केजरीवाल ने अपनी टीम से सभी परियोजनाएं समय पर पूरी करने की अपील की, ताकि निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

इसमें कहा गया है कि स्वीकृत धनराशि का उपयोग नयी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग 50 प्रकार के विकास कार्यों के लिए किया जाएगा, जिसमें पुस्तकालय की स्थापना, सीसीटीवी कैमरे लगाना, इनडोर-आउटडोर व्यायाम उपकरण और स्ट्रीट लाइट, मोबाइल वैन, नालियों और सड़कों का निर्माण और सड़कों की मरम्मत शामिल है।

मुख्यमंत्री फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। कथित आबकारी नीति घोटाले से संबंधित एक मामले में 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

प्रमुख खबरें

Career Tips: पसंदीदा जॉब पाने के लिए बनाएं दमदार रिज्यूमे, सिलेक्शन होगा पक्का

Spring Roll Sheet: घर पर बनाएं मार्केट जैसा स्प्रिंग रोल शीट, उंगलियां चाट जाएंगे लोग

Khamenei on India Muslim: भारत को लेकर बोलना ईरान को पड़ गया भारी, दोस्त इजरायल ने कहा- जल्द ही आजादी मिलने वाली है

Jammu-Kashmir Elections: कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव की तैयारी पूरी, बुधवार को 24 सीटों पर डाले जाएंगे वोट