Katy Perry ने 500 फीट लंबी ड्रेस हो रही सोशल मीडिया पर वायरल, रेड ड्रेस पर लिखा है सिंगल 'Woman's World' के बोल

By रेनू तिवारी | Jun 26, 2024

हॉलीवुड गायिका कैटी पेरी ने मंगलवार को फैशन वीक के लिए पेरिस के वेंडोम में एक शानदार और चौंकाने वाली एंट्री की, जिसमें उन्होंने अपने सिंगल 'वुमन वर्ल्ड' के बोल बताए, जो 11 जुलाई को रिलीज़ होगा। सोशल मीडिया पर कैटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें लाल रंग की बैलेनियागा ड्रेस पहने हुए एक लिमोसिन से उतरते हुए देखा जा सकता है, जिस पर उनके कमबैक गाने के बोल लिखे हुए हैं। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर जाते समय प्रशंसकों को हाथ भी हिलाया।

 

इसे भी पढ़ें: Arjun Kapoor Birthday Special | 'इश्कजादे' एक्टर अर्जुन कपूर पर फिल्माए गए मशहूर गाने


उनकी 500 फीट लंबी ड्रेस पर उनके आने वाले सिंगल के बोल सफेद अक्षरों में छपे हुए हैं। इस बीच, कैटी ने हाल ही में कान्स में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक पावर-पैक परफॉरमेंस दी। कैटी के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए, जिसमें वे स्टेज पर मेहमानों के साथ नाचती और गाती नज़र आईं।


'वुमन वर्ल्ड' के साथ, कैटी पेरी अपने बहुप्रतीक्षित छठे एल्बम स्टूडियो से मुख्य कलाकार के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह उनके पांचवें एल्बम स्माइल के बाद से उनका पहला नया संगीत रिलीज़ होगा, जिसे 2020 में रिलीज़ किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Shivangi Joshi ने थाई-हाई ड्रेस पहन दिखाईं कातिल अदाएं, Stree 2 की Release Date आयी सामने


बाद में, वह 2022 में व्हेयर वी स्टार्टेड में थॉमस रेट के साथ शामिल हुईं और 2021 में व्हेन आई एम गॉन में एलेसो के साथ गाया। उन्होंने 22वें सीज़न के बाद शो छोड़ने से पहले सात सीज़न के लिए लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी टीवी शो, अमेरिकन आइडल को भी जज किया है।


कैटी के पिछले एल्बम

कैटी ने रेड हिल रिकॉर्ड्स के साथ एक रिकॉर्ड डील साइन की और 2001 में कैटी हडसन नामक एक एल्बम रिलीज़ किया। उनका दूसरा स्टूडियो एल्बम, वन ऑफ़ द बॉयज़, जून 2008 में रिलीज़ हुआ। पेरी ने अपना तीसरा स्टूडियो एल्बम, टीनेज ड्रीम, अगस्त 2010 में रिलीज़ किया। उनका चौथा स्टूडियो एल्बम, प्रिज्म, अक्टूबर 2013 में रिलीज़ हुआ। अगस्त 2020 में, पेरी ने स्माइल नामक अपना छठा स्टूडियो एल्बम रिलीज़ किया।


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल