करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का KISS वाला वीडियो वायरल, जल्द ही कर सकते हैं शादी?

By रेनू तिवारी | Oct 11, 2022

बिग बॉस 15 के लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शो से बाहर निकलने के बाद भी एक दूसरे के साथ प्यार में डूबे हुए हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को अकसर साथ में देखा जाता हैं। कई मौकों पर दोनों को काफी रोमांटिक होते भी देखा गया। लगता है पब्लिक में  दोनों को रोमांस करना पसंद हैं! करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का मॉल में एस्केलेटर पर घूमने के दौरान एक दूसरे को किस करते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था। अब एक बार फिर दोनों कैमरे के सामने रोमांटिक होते नजर आये। 

 

इसे भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन को अभिषेक ने दिया सरप्राइज, मां-बेटे ने पिता को कर दिया इमोशनल, Video


शहर के सबसे हॉट कपल ने एक इवेंट में दस्तक दी और कैमरे के सामने पॉज देते हुए देखा गया कि करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को किस किया। मिस्टर कुंद्रा के बर्थडे बैश के लिए स्पॉट किया गया था और उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। करण कुंद्रा को प्यार से तेजस्वी से किम मांगते हुए देखा गया और उनके गाल पर किस करते हुए देखा गया। 

 

इसे भी पढ़ें: अप्रैल 2023 में शादी करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी? ताजा रिपोर्ट में किए गये बड़े खुलासे

 

तेजस्वी और करण एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उनका रिश्ता दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है। तेजस्वी और करण बिग बॉस 15 के घर में एक-दूसरे से मिले और कई लोगों ने भविष्यवाणी की कि वे बाहर निकलने के तुरंत बाद अपने प्रेम संबंध को समाप्त कर देंगे लेकिन उन्होंने उन्हें गलत साबित कर दिया। यह जोड़ी जल्द ही शादी करेगी। 

 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान