Chandramukhi 2 की रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर में आशीर्वाद लिया

By रेनू तिवारी | Sep 25, 2023

हॉरर ड्रामा चंद्रमुखी 2 की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर का दौरा किया। श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर एक हिंदू मंदिर है जो हैदराबाद, तेलंगाना में जुबली हिल्स पर स्थित है। बोनालू के त्योहारी सीज़न के दौरान यह बहुत प्रसिद्ध है।


36 वर्षीय अभिनेत्री ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पवित्र स्थल की यात्रा की दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में वह अपनी टीम के साथ मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं, उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है और उसके साथ हरे रंग का दुपट्टा डाला हुआ है, साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला बांध रखा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया और लिखा, ''हमारी आगामी रिलीज चंद्रमुखी2 के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अपनी टीम के साथ श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर का दौरा किया।'' तस्वीर में वह मूर्ति के सामने झुककर आशीर्वाद ले रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Mission Raniganj Trailer | अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की सर्वाइवल ड्रामा मिशन रानीगंज को लोगों ने कहा- ब्लॉकबस्टर


उनकी आगामी रिलीज चंद्रमुखी 2 के बारे में

पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2 2005 में इसी नाम की फिल्म की अगली कड़ी है। मुख्य भूमिका निभा रही कंगना के अलावा, आगामी फिल्म में राव रमेश, लक्ष्मी मेनन, वडिवेलु, सृष्टि डांगे सहित अन्य कलाकारों के साथ राघव लॉरेंस भी हैं। चंद्रमुखी 2 के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का शनिवार को इसके निर्माताओं द्वारा अनावरण किया गया। लाइका प्रोडक्शंस के माध्यम से सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित, 'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra के ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे 2500 घंटे, देवनागरी लिपि में लिखा है राघव चड्ढा का नाम


कंगना रनौत अन्य परियोजनाएं

कंगना के पास पाइपलाइन में सर्वेश मेवाड़ा निर्देशित तेजस भी है, जो 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा वह इमर्जेंसी नाम की जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म के निर्देशन में भी व्यस्त हैं। फिल्म में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इमरजेंसी में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। यह इस साल नवंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार

West Bengal में 10 साल की बच्ची बनी हैवानियत का शिकार, High Court ने दिया फिर से पोस्टमार्टम करने का आदेश

Jantar Mantar पर नहीं मिली आंदोलन करने की अनुमति, Ladakh Bhawan में अनशन पर बैठे Sonam Wangchuk