BJP में शामिल होने की अटकलों पर कमलनाथ ने लगाया विराम! राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कही बड़ी बात

By अंकित सिंह | Feb 23, 2024

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 23 फरवरी को कहा कि मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। उनका यह बयान उनके कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने की अफवाहों के बीच आया है। कमलनाथ ने अपने एक्स पोस्ट में कहा कि मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं। अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ हम सबके नेता राहुल गांधी जी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Kamal Nath अगले महीने मध्य प्रदेश में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल होंगे : प्रदेश कांग्रेस प्रमुख


कमलनाथ ने आगे कहा कि मैं मध्यप्रदेश की जनता और कांग्रेस के जाँबाज़ कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूँ कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर राहुल गांधी जी का संबल और साहस बनें। हम और आप मिलकर अन्याय के ख़िलाफ़ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुँचायेंगे। इससे पहले कमलनाथ और पार्टी के अन्य नेताओं ने यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए ‘वर्चुअल’ माध्यम से एक बैठक में भाग लिया था। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि राज्य में चार दिनों की यात्रा के दौरान राहुल रोड शो और सभाएं करेंगे। वह छह मार्च को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और धार जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की बैठक में शामिल होंगे कमलनाथ, छिंदवाड़ा से नकुलनाथ की उम्मीदवारी पर भी पार्टी की आई बड़ी प्रतिक्रिया


बैठक में, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह, राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा और जिन जिलों से यात्रा गुजरेगी, वहां से पार्टी के जिला प्रभारी समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए। यात्रा दो मार्च को राजस्थान से मुरैना में मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। यह छह मार्च को सैलाना से फिर से राजस्थान में प्रवेश करने से पहले ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, राजगढ़, शाजापुर, उज्जैन, धार और रतलाम से होकर गुजरेगी। राहुल छह मार्च को धार जिले के बदनावर कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रमुख खबरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान

Haryana में BJP को लग सकता है बड़ा झटका, Exit Polls में कांग्रेस को बढ़त के अनुमान