बीच बाजार तंग कपड़ों में घूमने वाली लड़की के वीडियो पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, कहा- इससे इंदौर की छवि खराब हुई

By अभिनय आकाश | Sep 26, 2024

इंदौर में एक महिला के छोटे कपड़े पहने हुए वीडियो के वायरल होने के एक दिन बाद मध्य प्रदेश के मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस पोशाक की निंदा करते हुए कहा कि इससे शहर की छवि खराब हुई है और चेतावनी दी कि इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनकी टिप्पणियों की विपक्ष ने तीखी आलोचना की। कांग्रेस ने सवाल किया कि आप कौन होते हैं यह तय करने वाले कि एक महिला को क्या पहनना चाहिए? 

इसे भी पढ़ें: Odisha में बोले JP Nadda, शहरी नक्सलियों की प्रवक्ता बन गयी है कांग्रेस, विघटनकारी ताकतों को देती है बढ़ावा

एक लड़की केवल ब्रा पहनकर इंदौर के प्रसिद्ध मार्केट में चली गई, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। मशहूर मेघदूत चाट चौपाटी और 56 दुकान चाट चौपाटी पर शूट किए गए वीडियो को पब्लिक रिएक्शन शीर्षक से शेयर किया गया और सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसकी तीखी आलोचना की। खुद को दुबई निवासी बताने वाली महिला ने अपने किए के लिए माफ़ी मांगी। हिंदी में दिए गए एक भावुक बयान में उसने गहरा खेद व्यक्त किया और आलोचना के बाद आत्महत्या के विचार का उल्लेख किया। लड़की के खिलाफ 10 थानों में शिकायत दर्ज कराई गई।

इसे भी पढ़ें: Haryana में Rahul Gandhi आए, हुड्‌डा-सैलजा को साथ लाए, कहा- बनने जा रही कांग्रेस की सरकार

वहीं बढ़ते विवाद के बीच युवती ने इंदौर की जनता से माफी मांगी है। उसने कहा कि मुझसे गलती हुई है, मुझे माफ कर दीजिए। वहीं इस मामले पर इंदौर पुलिस कंफ्यूज हो गई है। वो इस मामले में कानूनी सलाह ले रही है कि किस धारा में मामला दर्ज किया जाए। 


प्रमुख खबरें

तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री विक्रमार्क के घर चोरी, संदिग्ध फरार

चारों तरफ पुलिस ही पुलिस, इंटरनेट हुआ बैन, ओडिशा के भद्रक में आखिर क्या हो गया? विशेष समुदाय की भीड़ ने किया पथराव, अब तक 9 गिरफ्तार

रांची की एक अदालत ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज चेक बाउंस मामले का निपटारा किया

Ranbir Kapoor Birthday: फिल्म मेकिंग के गुर सीखने के बाद एक्टिंग में रखा कदम, रणबीर कपूर आज मना रहे 42वां जन्मदिन