Jharkhand: कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई शिवराज सिंह चौहान की कार, जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जानें क्या कहा

By अंकित सिंह | Sep 23, 2024

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार आज बहरागोड़ा में बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई, जहां वह एक सार्वजनिक रैली के लिए गए थे। शिवराज सिंह चौहान को भाजपा ने झारखंड का चुनावी प्रभार दिया है। वह राज्य में पार्टी के लिए मेहनत भी कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उनके साथ बच्चे सेफ्फी भी लेने की कोशिश कर रहे है। इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री और झारखंड भाजपा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड की माताएं, बहनें, बेटियां अपील कर रही हैं कि झारखंड की माटी, रोटी, बेटी संकट में है। माटी मतलब विदेशी घुसपैठियां आ रहे हैं, बेटी मतलब बेटियां सुरक्षित नहीं है और रोटी मतलब रोजगार नहीं है और इसलिए वो अपील कर रही हैं कि माटी, रोटी, बेटी बचा लीजिए। 

 

इसे भी पढ़ें: Jharkhand में बोले JP Nadda, कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, अलगाववादियों और राष्ट्रविरोधी ताकतों को देती है बढ़ावा


शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं अपनी बहनों को भाजपा की ओर से कहना चाहता हूं कि हम माटी, रोटी, बेटी को सुरक्षित करेंगे...भाजपा का संकल्प है कि हम रोजगार भी देंगे और विदेशी घुसपैठ नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड की बहनें अलग-अलग पोटली में मिट्टी लेकर आई हैं और कह रही हैं कि यहां माटी, बेटी और रोटी सुरक्षित नहीं है। मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से वचन देता हूं कि झारखंड में माटी, बेटी और रोटी की सुरक्षा हम करेंगे। उन्होंने कहा कि बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है, घनघोर बारिश हो रही है लेकिन आप फिर भी परिवर्तन के लिए डटे हुए हैं। ये माहौल देखकर मैं कह सकता हूं कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा और झारखंड में परिवर्तन आएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Jharkhand में BJP की टेंशन बढ़ाएंगे उसके सहयोगी दल, जदयू के बाद चिराग पासवान ने भी शुरू कर दी तैयारी


उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार रेत लूटने का काम कर रही है। मैं आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आपको वचन देता हूं कि झारखंड में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को पक्का मकान दिया जाएगा। गरीबों को मकान बनाने के लिए रेत फ्री में देंगे। भाजपा नेता ने कहा कि मैं आज आपसे ये कहने आया हूं कि हम राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर बनाएंगे। ताकि कोई विदेशी घुसपैठिया अपना आधार कार्ड न बनवा पाए, वोटर लिस्ट में अपना नाम न लिखवा पाए।

प्रमुख खबरें

Israel Big Attack On Lebanon: इजरायल की भीषण बमबारी से दहला मुस्लिम देश, 182 लोगों की मौत

हमारी सरकार के दोबारा आने की गारंटी नहीं, लेकिन..., नितिन गडकरी ने ऐसा क्या कहा, जो सभी हंस पड़े

Badlapur Case: बदलापुर रेप के आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, फिर जो हुआ...

कानपुर टेस्ट से बाहर हो सकता है बांग्लादेश का स्टार क्रिकेटर, फिटनेस के कारण खेलने पर सस्पेंस