Jaanam song out: विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी की शानदार केमिस्ट्री पर नेटिज़न्स फिदा

By रेनू तिवारी | Jul 09, 2024

'तौबा तौबा' गाने के रिलीज़ के बाद, 'बैड न्यूज़' के निर्माताओं ने आज एक और धमाकेदार गाना रिलीज़ किया है। विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी पर फ़िल्माया गया 'जानम' गाना बॉलीवुड के मशहूर गायक विशाल मिश्रा ने गाया है। उन्होंने न केवल गाना गाया, बल्कि गाने को कंपोज और म्यूज़िक भी दिया।


गाने के बारे में

'जानम' गाने में विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी की जोड़ी के बीच की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह गाना माहौल को गर्म करने के लिए काफी है। 'जानम' गाने के आधिकारिक वीडियो में दर्शकों को रोमांस के अगले लेवल का अनुभव होगा। पूल में अंडरवॉटर किस से लेकर डाइनिंग टेबल पर रोमांस तक। 8 जुलाई को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का टीज़र शेयर किया, जिसने दर्शकों के बीच धूम मचा दी। निश्चित रूप से, यह लेटेस्ट धमाकेदार गाना भी सभी को पसंद आएगा। गाने की खूबसूरती विशाल मिश्रा की आवाज से और भी बढ़ गई है, जिन्होंने इसे गाया है।

 

इसे भी पढ़ें: Guru Dutt Birthday Special: बॉलीवुड के महान अभिनेता गुरु दत्त के जन्मदिन पर उनकी ये 6 बेहतरीन फ़िल्में


फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही आधिकारिक वीडियो रिलीज हुआ, फैन्स कमेंट सेक्शन में अपना प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाए और कुछ ने बीच-बीच में कैटरीना कैफ का नाम भी लिया। एक यूजर ने कमेंट किया, "भाई तुझे कैटरीना मरती नहीं है?", दूसरे यूजर ने लिखा, "कैटरीना बी लाइक - रणबीर कॉल उठाओ मजाक नहीं हो रहा है!" जबकि एक और यूजर ने कमेंट सेक्शन में कैटरीना को टैग करते हुए लिखा, "विक्की हाथ से निकल जाएगा बता रहा हूं...."

 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup विजेता कुलदीप यादव ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस Bollywood अभिनेत्री के साथ लेने वाले हैं फेरे


जबकि कई फैन्स ने गाने की तारीफ भी की। एक ने लिखा, "तृप्ति और विक्की की केमिस्ट्री तौबा तौबा", तो दूसरे ने कमेंट किया, "आप बॉलीवुड को नजरअंदाज कर सकते हैं लेकिन विक्की को नजरअंदाज नहीं कर सकते।" बेशक, गाना कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है लेकिन इसने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है।


फिल्म के बारे में

बॉलीवुड डायरेक्टर आनंद तिवारी निर्देशित 'बैड न्यूज़' जल्द ही 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति और एमी विर्क मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जबकि नेहा धूपिया भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने जा रही हैं। दर्शकों को मनोरंजन का अगला स्तर देखने को मिलेगा क्योंकि इस फिल्म में अनन्या पांडे भी कैमियो रोल में नज़र आने वाली हैं।



प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी