IPL 2025: KL Rahul आरसीबी में होंगे शामिल! जानें LSG स्टार खिलाड़ी ने क्या कहा?

By Kusum | Sep 16, 2024

आईपीएल 2025 से पहले लगातार केएल राहुल की एलएसजी से बाहर होने की चर्चाएं तेज हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि, LSG के कप्तान केएल राहुल आईपीएल के नए सीजन में आरसीबी का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, अब खुद राहुल ने एक वीडियो में आरसीबी में शामिल होने के सवाल का जवाब दिया है। राहुल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के एक मैच के दौरान केएल राहुल और टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच हुई तीखी बातचीत ने राहुल के भविष्य को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि राहुल लखनऊ का साथ झोड़ देंगे। लेकिन बाद में टीम के मालिक गोयनका ने हाल ही में कहा था कि राहुल उनके परिवार का हिस्सा हैं। 

वहीं राहुल और आरसीबी के बीच रिश्ता पुराना है। वह पहले भी रॉयल चैलेंजर्स के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने 2013 से 2016 के बीच चार सीजन तक आरसीबी के लिए खेला था। अब एक बार फिर राहुन की आरसीबी में वापसी की चर्चा है। वायरल वीडियो में राहुल हंसते हुए जवाब देते हैं कि, आशा करते हैं। जिससे उनके आरसीबी में वापसी की अटकलें और तेज हो गई हैं। 

पिछले महीने लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने भी राहुल के साथ अपने संबंधों पर बात करते हुए कहा था कि, मैं पिछले तीन सालों से केएल से नियमित रूप से मिल रहा हूं। मुझे हैरानी है कि इस बार हमारी मुलाकात पर इतना ध्या दिया गया। हमने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है क्योंकि रिटेंशन के नियम अभी तक सामने नहीं आए हैं। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी