पंजाब किंग्स में पोंटिंग की टीम का हिस्सा होंगे हैडिन और जोशी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2024

पंजाब किंग्स ने नये मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के आने के बाद अपने ज्यादातर सहयोगी स्टाफ को बरकरार रखने का फैसला किया है जिसमें सिर्फ तेज गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2025 के लिए टीम से जुड़ने की संभावना है। पिछले महीने मुख्य कोच नियुक्त किए गए पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स में मुख्य कोच रहते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेम्स होप्स की सेवाएं ली थीं।

स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कोच ब्रैड हैडिन और ट्रेवर गोंजाल्विस को आगामी सत्र के लिए बरकरार रखा गया है। बेलिस पिछले साल मुख्य कोच थे और संजय बांगड़ क्रिकेट डेवलपमेंट प्रमुख थे। लेकिन दोनों अब कोचिंग सेट अप से बाहर हैं।

आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘ब्रैड हैडिन और सुनील को बरकरार रखा गया है। जेम्स होप्स के तेज गेंदबाजी कोच बनने की संभावना है।’’ टीम की किस्मत बदलने की उम्मीद में पोंटिंग को चार साल के अनुबंध पर नियुक्त किया गया है क्योंकि पंजाब की टीम ने कभी आईपीएल नहीं जीता है।

टीम एकमात्र फाइनल 2014 में पहुंची थी। पिछले सात चरण में टीम शीर्ष पांच में भी जगह बनाने में विफल रही। इस साल की शुरुआत में 10 टीमों में नौवें स्थान पर रही थी। पोंटिंग ने अभी तक मेगा नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बरकरार रखने पर फैसला नहीं किया है जिसकी समय सीमा 31 अक्टूबर है।

प्रमुख खबरें

जयशंकर की यात्रा के दौरान क्या भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर हुई थी चर्चा? विदेश मंत्रालय ने क्या कहा

जूनियर डॉक्टरों के भूख हड़ताल पर बोले TMC नेता कुणाल घोष, इसकी अब कोई जरूरत नहीं, सीबीआई कर रही जांच

लगातार विमानों को क्यों मिल रही बम की धमकियां, कौन सा कदम उठा रही सरकार? विमानन मंत्री का आया जवाब

Pakistan का डॉन भट्टी कराएगा सलमान-लॉरेंस की दोस्ती? बिश्नोई के साथ अच्छे रिश्तों का जिक्र कर किया बॉलीवुड स्टार के करीबियों संग बातचीत का दावा