तमिलनाडु के निवेशक मध्य प्रदेश में उद्यम शुरू करने के इच्छुक : CM Mohan Yadav

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 25, 2024

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि तमिलनाडु के निवेशक, खासकर बड़े उद्योगपति मध्य प्रदेश में अपना उद्यम शुरू करने को इच्छुक हैं।

कुशल कार्यबल तैयार करने के लिए मुध्य प्रदेश सरकार ने तिरुपुर निर्यात संघ के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। मध्य प्रदेश में निवेश के अवसरों पर एक परिचर्चा सत्र का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार जबलपुर में एक अत्याधुनिक कौशल विकास केंद्र स्थापित करेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने कौशल और संकुल विकास में मदद के लिए पूरे राज्य में कुशल कार्यबल तैयार करने को तिरुपुर निर्यात संघ के साथ एक समझौता ज्ञापन पर भी हस्ताक्षर किए हैं।’’

यादव ने कहा, ‘‘ यह हमारे लिए गर्व की बात है कि तमिलनाडु की तरह मध्य प्रदेश के लिए भी पीएम मित्रा इंटिग्रेटेड मेगा टेक्सटाइल पार्क को मंजूरी दी गई है।’’ मुख्यमंत्री ने तिरुपुर में बेस्ट कॉरपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड निटवियर कारखाने का बुधवार शाम दौरा भी किया।

उन्होंने कहा, ‘‘ जब हमने अपनी नीतियों के बारे में बताया तो निवेशकों, खासकर बड़े उद्योगपतियों ने मध्य प्रदेश में निवेश को लेकर रुचि दिखाई... मुझे संतोष है कि जिस आशा और अपेक्षा के साथ हम आए थे, वह पूरी हुई है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी