पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूप में भारत का नाम लिया तो हो लग जाएगा बैन, कप्तान ने बताया इसके पीछे का कारण

By Kusum | Oct 16, 2024

राजनीति और क्रिकेट मैदान पर भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं। भारत फैंस पाकिस्तान के खिलाफ हार बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं तो वहीं पाकिस्तान फैंस के लिए भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना बहुत बड़ी बात हो जाती है। पाकिस्तान ए के कप्तान मोहम्मद हारिस ने बताया कि उनके टीम के ड्रेसिंग रूप में भारत का नाम लेना बैन है। 


एमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान ए की कप्तान मोहम्मद हारिस के कंधों पर है। उनकी टीम 19 अक्टूबर को भारत का सामना करेगी। मैच से पहले टीम के कप्तान ने बताया कि उनके ड्रेसिंग रूप में इंडिया के बारे में बात करने पर बैन है। 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर हारिस का वीडियो वायरल है जिसमें उन्होंने कहा कि, ड्रेसिंग रूप में भारत के बारे में बात करने पर बैन है। खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ मैच के बारे में सोचकर दबाव महसूस होता है और हम नहीं चाहते हैं कि ऐसा हो। हारिस ने कहा कि वह टूर्नामेंट की तैयारी अच्छी चल रही है। वह केवल भारत के बारे में ही नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने ओमान और यूएई के खिलाफ मैचों की तैयारी भी की है। 


पुरुष एसीसी कप 2024 की शुरुआत 18 अक्टूबर से होगी। टूर्नामेंट में टीमों को दो-दो के ग्रुप में बांटा गया है। भारत ए, पाकिस्तान ए, ओमान ए और यूएई ए ग्रुप बी में है। वहीं अफगानिस्तान, बांग्लादेश हॉन्ग कॉन्ग और श्रीलंका की ए टीमें एक ग्रुप में हैं। दोनों ग्रुप की टॉप दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, ये सेमीफाइनल 25 अक्टूबर को खेले जाएंगे। वहीं फाइनल मैच 27 अक्टूबर को होगा। 


भारतीय टीम की बात करें को पाकिस्तान के बाद भारत का सामना 21 अक्टूबर को यूएई से होगा। वहीं 23 अक्टूबर को वह ओमान का सामना करने उतरेंगे। भारत की कप्तान तिलक वर्मा करेंगे। उनके अलावा टीम में अभिषेक शर्मा, राहुल चाहर जैसे नाम भी हैं जो कि टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। 

प्रमुख खबरें

New Justice Statue: हाथों में संविधान, आंखों से हटी काली पट्टी, सुप्रीम कोर्ट में न्याय की देवी की नई मूर्ति लगाई गई

Jammu-Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने सुरिंदर चौधरी को अपना डिप्टी क्यों चुना? जानें इनके बारे में

Jharkhand Elections 2024: भाजपा ने तय किए 55 प्रत्याशियों के नाम! जानें JDU और AJSU को मिलेंगी कितनी सीटें

आंध्र प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने तोड़ी मंदिर की दीवार, सीएम नायडू ने दिए जांच के आदेश