रोहित शर्मा से फैन ने पूछा आईपीएल 2025 में किस टीम से खेलना पसंद करेंगे? हिटमैन ने दिया ये जवाब

By Kusum | Oct 19, 2024

भारत और न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। ये आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ये टेस्ट मैच हो रहा है। वहीं इस दौरान आईपीएल 2025 को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का मन टटोलने की कोशिश की। फैन ने हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित से पूछा कि वह आईपीएल में किस टीम से खेलना पसंद करेंगे? इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। 


वहीं इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेडियम में मौजूदा फैन फिटमैन से सवाल करता है, रोहित भाई, आईपीएल में कौन सी टीम? रोहित ऊपर देखने के बाद नीचे देखते हैं और बोलते हैं किधर चाहिए बोल? इस पर फैन कहता है कि भाई आरसीबी में आ जाओ। लव यू भाई। रोहित के वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 


बता दें कि, रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उनकी कप्तान में एमआई ने पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं। आईपीएल 2024 में रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को एमआई की कप्तानी सौंपी गई थी, जिससे काफी फैंस नाराज हुए। आईपीएल 2025 रिटेंशन लिस्ट जारी होने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। एमआई रोहित को रिटेन कर सकती है रोहित 2011 से मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं। 


बता दें कि, एक फ्रेंचाइजी ज्यादा से ज्यादा 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है, जिसमें नीलामी का एक राइट टू मैच कार्ड भी शामिल होगा। 2022 में पिछले मेगा ऑक्शन में एक टीम को चार खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दी गई थी।

प्रमुख खबरें

जम्मू-कश्मीर फिर बनेगा पूर्ण राज्य! उमर अब्दुल्ला कैबिनेट के प्रस्ताव को LG ने दी मंजूरी, अब केंद्र के पाले में गेंद

त्योहारों का मौसम है जी (व्यंग्य)

Muslim Personal Law Board में नाबालिग से शादी को लेकर क्या हैं नियम? नए निर्देश बाल विवाह रोकने में होंगे असरदार

Meta का बड़ा फैसला, कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, Meal Credit को अन्य सामान के लिए कर रहे थे उपयोग