IND vs NZ: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को झटका, बेहतरीन गेंदबाज हुआ बाहर

By Kusum | Oct 15, 2024

भारत- न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 16 अक्टूबर से खेली जाएगी। पहला टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाएगा। इससे पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज बेन सियर्स घुटने की चोट के कारण भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका में हाल ही में टेस्ट सीरीज के दौरान ट्रेनिंग के दौरान सियर्स को बाएं घुटने में दर्द हुआ था। पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड में उनका स्कैन किया गया था। 

 

न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि स्कैन में सियर्स के मेनिस्कस में चोट का पता चलने के बाद भारत जाने में देरी हुई। मेडिकल एडवाइस के बाद वह सीरीज से बाहर हो गए। ओटागो वोल्ट्स के अनकैप्ड गेंदबाज जैकब डफी को सीयर्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। वे मंगलवार शाम को भारत के लिए रवाना होंगे। 


ओटागो के लिए सबसे ज्यादा विकेट झटकने वाले 30 वर्षीय डफी ने ब्लैककैप्स के लिए 6 वनडे और 14 टी20 मैच खेले हैं। वर्तमान में उनके नाम 299 प्रथम श्रेणी विकेट हैं। वहीं 26 वर्षीय बेन सियर्स ने इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था। उन्होंने 1 टेस्ट की 2 पारियों में 5 विकेट झटके हैं। 

प्रमुख खबरें

Artificial Intelligence: आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के टूल्स भविष्य में रोजगार दिलाने में आएंगे बहुत काम

Maharashtra में चुनाव के ऐलान के साथ ही कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा इसकी सुगबुगाहट तेज, महायुति और एमवीए का क्या है समीकरण?

Automotive Industry से एथनॉल, फ्लेक्स इंधन को बढ़ावा देने पर जोर, Nitin Gadkari ने कंपनियों से की अपील

आदित्य चोपड़ा ने बड़े बजट की एक्शन फिल्म में मुझे रोल देने से मना कर दिया था, वरुण धवन ने किया खुलासा