28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे इमरान खान, रैली में बोले पीएम-अपने देश को किसी के सामने झुकने नहीं दूंगा

By निधि अविनाश | Mar 27, 2022

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खिलाफ सोमवार 28 मार्च को पेश किए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव से पहले रविवार को इस्लामाबाद में एक रैली को संबोधित किया।बता दें कि, इमरान खान के संबोधन से पहले इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में 220 मिलियन से अधिक पाकिस्तानी नागरिक इक्टठा हुए। हजारों समर्थकों को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि, 'मैं 25 साल पहले एक चीज के लिए राजनीति में आया था, और वह है पाकिस्तान के उस विजन का अनुसरण करना जिसके लिए इसे बनाया गया था।

इसे भी पढ़ें: खतरे में PM इमरान खान की कुर्सी? विदेश मंत्री कुरैशी ने हजारों समर्थकों से पूछा- क्या आप अपने प्रधानमंत्री को झुकने देंगे? देखें वीडियो

उन्होंने आगेदेश के सार्वभौमिक स्वास्थ्य कवरेज की सराहना करते हुए आगे कहा कि उनकी सरकार ने सुनिश्चित किया कि लोगों को घर बनाने के लिए कोई ब्याज लोन नहीं लगाया जाए। उन्होंने कहा कि ईंधन की कीमत कम हुई, महंगाई से लड़ने के लिए कदम उठाए और पाकिस्तान के लोगों के लिए टैक्स के सारे पैसे का इस्तेमाल किया। "अमीर से टैक्स लेंगे और गरीबों को देंगे।" 

सफेदपोश अपराधियों की वजह से पाकिस्तान गरीब

इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में विशाल रैली में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि, पाकिस्तान सफेदपोश अपराधियों के कारण गरीब है,। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, जनरल परवेज मुशर्रफ, जिनके पास कई बैंक खाते, लंदन की संपत्तियां हैं, वह पिछले 30 वर्षों से देश को लूटने वाले तीन चूहे है।

अपने खास दोस्त चीन की तारीफ करते हुए खान ने कहा कि, चीन ने पिछले 30 वर्षों में 70 करोड़ लोगों को गरीबी से उभारा है। वे पैगंबर की शिक्षाओं का पालन कर रहे हैं। हजारों समर्थकों को आश्वासन देते हुए इमरान खान ने कहा कि, पाकिस्तान के इतिहास में किसी भी सरकार ने इतना कुछ नहीं दिया है जितना मेरी सरकार ने इन 3.5 वर्षों में दिया है।

महत्वपूर्ण अविश्वास मत से पहले विशाल रैली में इमरान खान ने कहा, इमरान खान कभी नहीं झुकेंगे, और अपने देश को कभी किसी के सामने झुकने नहीं देंगे।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल