लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता से लेकर कैदी नंबर 6106 कैसे बनें Darshan Thoogudeepa? अपने ही फैन की हत्या के आरोप में कैसे फंस गया सुपरस्टार?

By रेनू तिवारी | Jun 24, 2024

लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता दर्शन इस वक्त काफी मुश्किलों मे ंफंसे हुए हैं। अभिनेता दर्शन को उनके प्रशंसक 'डी बॉस' के नाम से जानते हैं। 9 जून को सुमनहल्ली में एक नाले के पास उनके कट्टर प्रशंसक रेणुकास्वामी का शव मिला और इस हत्या के आरोप में दर्शन को गिरफ्तार किया गया। आखिर एक फैन की हत्या के पीछे दर्शन कैसे शामिल हुए इन सब की जांच चल रही हैं। इसके बाद 10 जून को चार युवकों के आत्मसमर्पण और कबूलनामे में उन्होंने दावा किया कि उन्होंने वित्तीय विवाद के चलते पीड़ित रेणुकास्वामी की हत्या की, जिससे एक गहरी साजिश का पता चला। पुलिस की विस्तृत पूछताछ में दर्शन की संलिप्तता का पता चला, जिसके कारण 11 जून को उनकी प्रेमिका पवित्रा गौड़ा सहित 14 अन्य लोगों के साथ उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, दर्शन अब कैदी नंबर 6106 के रूप में जीवन का सामना कर रहे हैं, जो स्टारडम से कैद तक का एक नाटकीय पतन है।

 

इसे भी पढ़ें: Sony Pictures Networks India ने गौरव बनर्जी को नया MD और CEO नियुक्त किया


मगदी रोड के पास सुमनहल्ली में एक नाले के पास स्पष्ट शारीरिक चोटों के साथ एक अज्ञात शव मिला। पास के एक अपार्टमेंट परिसर के सुरक्षा गार्ड ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।


10 जून | चार युवकों ने आत्मसमर्पण किया चार युवकों ने कामाक्षीपाल्या पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया, उन्होंने वित्तीय विवाद के चलते पीड़ित रेणुकास्वामी की हत्या करने और शव को फेंकने की बात कबूल की। ​​हालांकि, पुलिस को गड़बड़ी का संदेह हुआ और उसने विस्तृत पूछताछ शुरू की, जिसमें दर्शन और अन्य की कथित संलिप्तता का पता चला।

 

इसे भी पढ़ें: South Korea में लिथियम बैटरी बनाने वाली फैक्टरी में आग लगी, आठ शव बरामद


11 जून | दर्शन गिरफ्तार दर्शन को मैसूर के एक होटल में हिरासत में लिया गया और बेंगलुरु लाया गया। उस दिन बाद में, पुलिस ने अभिनेता, उसकी प्रेमिका पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य को रेणुकास्वामी की हत्या और सबूत नष्ट करने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार करने की घोषणा की। उन्हें अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में सौंप दिया गया।


16 जून | अदालती कार्यवाही सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जिनमें से तीन को न्यायिक हिरासत में सौंप दिया गया दर्शन और तीन अन्य - धनराज उर्फ ​​राजू, विनय वी और प्रदोष - की पुलिस हिरासत दो दिन और बढ़ा दी गई है, जबकि अन्य को न्यायिक हिरासत में सौंप दिया गया है।


22 जून | न्यायिक हिरासत दर्शन और उसके तीन अन्य साथियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दर्शन कैदी नंबर 6106 बन गया जेल अधिकारियों ने दर्शन को विचाराधीन कैदी नंबर 6106 सौंपा। उसके बाद धनराज (6107), विनय (6108) और प्रदोष (6109) हैं। शुरुआत में उन्हें एक उच्च सुरक्षा वाली कोठरी में रखा गया, बाद में उन्हें जेल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और फिर बैरक में ले जाया जाएगा।


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल