पाकिस्तान में नेता के रिश्तेदार की गाड़ी ओवरटेक करने पर हिंदू परिवार पर हमला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 09, 2022

कराची, 9 अगस्त। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक राजनेता के रिश्तेदार और उसके गार्ड ने उनके वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास करने पर एक हिंदू परिवार पर हमला कर दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद सिंध पुलिस के महानिरीक्षक ने रविवार की इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। इस उत्पीड़न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद लोगों ने पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की, जिसमें अल्पसंख्यक समुदाय का एक पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

शमशेर पिताफी नाम के कथित हमलावर, जिसे सिंध के पशुधन और मत्स्य पालन मंत्री अब्दुल बारी पिताफी का चचेरा भाई बताया जा रहा है, और उसके गार्ड ने वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश करने के बाद घोटकी क्षेत्र के पास हिंदू परिवार के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि हिंदू परिवार की कार ने राजमार्ग पर पिताफी की कार कोपीछे छोड़ दिया, लेकिन इस दौरान बच्चों में से एक ने आइसक्रीम का रैपर बाहर फेंक दिया, जो पिताफी की वीगो कार की विंडशील्ड से टकराया।

पिताफी इस बात से नाराज था कि परिवार रुका भी नहीं और भाग गया।’’ संघर में रहने वाला परिवार राहरकी साहिब नामक मंदिर से लौट रहा था, जो बाद में घोटकी में एक सड़क किनारे रेस्तरां में रुक गया। पिताफी ने वहां उनका पीछा किया, और उसने और उसके लोगों ने कथित तौर पर हिंदू परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया और उनकी कार की खिड़कियां तोड़ दीं। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया, जिसके बाद पिताफी वहां से चली गया।

प्रमुख खबरें

Delhi की तीसरी महिला सीएम बनेंगी Atishi, सुषमा-शीला संभाल चुकी हैं जिम्मेदारी

Indira Ekadashi 2024: पितृपक्ष के दौरान पड़ने वाली इंदिरा एकादशी कब है? जानें शुभ मुहूर्त और इसका महत्व

एक भूरी आंखों वाली औरत के चक्कर में नप गये तीन IPS अधिकारी, आंध्र प्रदेश की राजनीति में भी बढ़ी बेचैनी! इतना बवाल मचाने वाली आखिर कौन है कादंबरी जेठवानी?

Flipkart, Amazon की सालाना त्योहारी सेल 26 सितंबर से शुरू होगी